1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 14वीं सब जूनियर रोल बॉल स्टेट चैंपियनशिप में सेमीफाइनल में पहुंची लखनऊ टीम

14वीं सब जूनियर रोल बॉल स्टेट चैंपियनशिप में सेमीफाइनल में पहुंची लखनऊ टीम

बनारस में चल रही 14वीं सब जूनियर रोल बॉल स्टेट चैंपियनशिप में लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। प्रतियोगिता के लीग मैचों में लखनऊ की टीम ने विरोधियों को बेहतरीन अंतराल से पराजित करके क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में लखनऊ ने फतेहपुर की टीम को 12 -0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बनारस में चल रही 14वीं सब जूनियर रोल बॉल स्टेट चैंपियनशिप में लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। प्रतियोगिता के लीग मैचों में लखनऊ की टीम ने विरोधियों को बेहतरीन अंतराल से पराजित करके क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में लखनऊ ने फतेहपुर की टीम को 12 -0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

मैच में लखनऊ कप्तान अफजल ने अकेले 10 गोल दागे। वहीं गर्ल्स की टीम काव्या बाजपेयी के शानदार 6 गोल के बावजूद मेरठ की टीम से एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-6 से पराजित हो गयी।
लखनऊ रोलबॉल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया कि लखनऊ बॉयज की टीम ने कप्तान अफजल के नेतृत्व में लगातार बढ़िया प्रदर्शन किया।

लखनऊ की टीम ने गोरखपुर को 8-1 के अंतर से हराया। जिसमे अफजल ने 4 प्रिंकल ने 2 और हमाद और अभिवर्धन ने 1-1 गोल किये। जबकि दूसरे मैच में कानपुर को 4-0 से परास्त करके क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। इस मैच में भी अफजल ने 2 प्रिंकल और अभिवर्धन ने 1-1 गोल किया।

लखनऊ रोलबॉल स्पोर्ट्स एसोसिएशन की सचिव मंजू श्रीवास्तव ने बॉयज टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी। लखनऊ के कोच नीरज श्रीवास्तव ने लखनऊ बॉयज के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर संतोष जताया, उन्हें उम्मीद है कि बॉयज की टीम विजेता का खिताब अवश्य हांसिल करेगी।

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...