लखनऊ: युवक की ईंटो से कुचलकर हत्या, कुछ दिनो बाद थी उसकी शादी

MURDER
लखनऊ: युवक की ईंटो से कुचलकर हत्या, कुछ दिनो बाद थी उसकी शादी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में कमिश्नरी लगने के बावजूद अपराधियों व बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नजर नही आ रहा है। लगातार लूट, हत्याओं से शहर में दहशत का माहौल है। सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि कुछ दिनो बाद ही उसकी शादी थी। ऐसे में उसके परिवार की ​खुशियां मातम में बदल गयीं।

Lucknow The Young Man Was Crushed By Bricks He Was Married A Few Days Later :

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय विवेक उर्फ गोलू गोसाईगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था और कुछ रोज बाद ही उसकी शादी थी। सोमवार सुबह जब सेंवई गांव के पास उसका शव मिला तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची तो देखा युवक को ईंट से कुचला गया था वहीं उसकी बुलेट बाईक पास में ही खड़ी थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में कमिश्नरी लगने के बावजूद अपराधियों व बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नजर नही आ रहा है। लगातार लूट, हत्याओं से शहर में दहशत का माहौल है। सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि कुछ दिनो बाद ही उसकी शादी थी। ऐसे में उसके परिवार की ​खुशियां मातम में बदल गयीं। जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय विवेक उर्फ गोलू गोसाईगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था और कुछ रोज बाद ही उसकी शादी थी। सोमवार सुबह जब सेंवई गांव के पास उसका शव मिला तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची तो देखा युवक को ईंट से कुचला गया था वहीं उसकी बुलेट बाईक पास में ही खड़ी थी।