1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow: मंदिरों और आरएसएस के कार्यालय को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई

Lucknow: मंदिरों और आरएसएस के कार्यालय को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई

LUCKNOW: राजधानी लखनऊ में एक धमकी भरे पत्र (threatening letters) से हड़कंप मचा हुआ है। रजिस्टर्ड डाक (registered post) द्वारा अलीगंज (Aliganj) स्थित हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) के पते पर धमकी भरा पत्र भेजा गया है। इस पत्र में लखनऊ (Lucknow) के बड़ें मंदिर और आरएसएस (RSS) के कार्यलय को उड़ाने की धमकी दी गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। LUCKNOW: राजधानी लखनऊ में एक धमकी भरे पत्र (threatening letters) से हड़कंप मचा हुआ है। रजिस्टर्ड डाक (registered post) द्वारा अलीगंज (Aliganj) स्थित हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) के पते पर धमकी भरा पत्र भेजा गया है। इस पत्र में लखनऊ (Lucknow) के बड़ें मंदिर और आरएसएस (RSS) के कार्यलय को उड़ाने की धमकी दी गयी है।

पढ़ें :- लखनऊ में तालाब में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली में अभी तक 10 की मौत, पूरे मामले पर DM का बयान

इस पत्र में कहा गया है कि मुजाहिदों (mujahids) को छोड़ने के लिए कहा गया है। खुद को जेहाद समर्थक बताते हुए धमकी भरा हुआ ये पत्र भेजा गया है। इस धमकी भरे पत्र में 14 अगस्त को मुजाहिदों को रिाह करने की मांग की गयी है। वहीं, इस धमकी भरे पत्र मिलने के बाद से जांच शुरू हो गयी है।

इसके साथ ही मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। बता दें कि, धमकी भरे पत्र में त्रिवेणीनगर के उप डाकघर की मुहर लगी हुई है। इसके साथ ही धमकी भरा पत्र भेजने वाले का नाम व पते के स्थान पर जोगिंदर सिंह खदरा मदेयगंज लिखा हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...