1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक वैन पर पलटा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक वैन पर पलटा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंटौजा में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक वैन के ऊपर पलट गयी, जिसके बाद ये हादसा हुआ। वहीं, तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंटौजा में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक वैन के ऊपर पलट गयी, जिसके बाद ये हादसा हुआ। वहीं, तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

पढ़ें :- कैब चालक की पिटाई का मामला: 10 हजार की वसूली का आरोप लगाकार आपस में भिड़े इंस्पेक्टर और दारोगा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। प्रभारी निरीक्षक इटौंजा के मुताबिक, शुक्रवार सुबह कुम्हरावां के पास बेकाबू ट्रक वैन पर पलट गया।

हादसे में एक मासूम सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला। उनको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक सभी घायल व मृतक उन्नाव के रहने वाले हैं। वह लखनऊ से सीतापुर जा रहे थे। बता दें कि, हादसे में वैन पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गई। घायलों को बाहर निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं, शवों को बाहर निकालने के लिए वैन को गैसकटर से काटना पड़ा। इसके लिए अग्निशमन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया था।

 

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...