1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow University : पीएचडी प्रवेश परीक्षा स्थगित, अब 29 अगस्त को होगी

Lucknow University : पीएचडी प्रवेश परीक्षा स्थगित, अब 29 अगस्त को होगी

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) की 23 अगस्त को प्रस्तावित पीएचडी प्रवेश परीक्षा (PhD entrance exam) को स्थगित कर दी गई है। यह जानकारी विश्वविद्यालय के प्रवेश समन्वयक प्रो. पंकज माथुर ने रविवार को दी है। प्रो. पंकज माथुर ने बताया कि पीएचडी प्रवेश परीक्षा स्थगित करने का फैसला यूपी के  पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Former UP Chief Minister Kalyan Singh) के निधन की वजह से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के तरफ से 23 अगस्त को घोषित सार्वजनिक अवकाश के क्रम में लिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) की 23 अगस्त को प्रस्तावित पीएचडी प्रवेश परीक्षा (PhD entrance exam) को स्थगित कर दी गई है। यह जानकारी विश्वविद्यालय के प्रवेश समन्वयक प्रो. पंकज माथुर ने रविवार को दी है। प्रो. पंकज माथुर ने बताया कि पीएचडी प्रवेश परीक्षा स्थगित करने का फैसला यूपी के  पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Former UP Chief Minister Kalyan Singh) के निधन की वजह से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के तरफ से 23 अगस्त को घोषित सार्वजनिक अवकाश के क्रम में लिया गया है।

पढ़ें :- CM Yogi का बड़ा फैसला, फैजाबाद रेलवे जंक्शन अब अयोध्या कैंट के नाम से जाना जाएगा

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के प्रवेश समन्वयक प्रो. पंकज माथुर (Admission Coordinator Prof. Pankaj Mathur) ने बताया कि अब पीएचडी प्रवेश परीक्षा (PhD entrance exam) 29 अगस्त को पूर्वनिर्धारित व्यवस्था के अनुसार सम्पन्न कराई जाएगी। प्रवेश पत्र में उल्लिखित परीक्षा केंद्र व समय पर 29 अगस्त को परीक्षा लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) में सम्पन्न होगी। बता दें कि विश्वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 21 व 23 अगस्त को प्रस्तावित थी। 21 की एक दर्जन विषयों की प्रवेश परीक्षा आयोजित हो चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...