लखनऊ: तीन महीने घर में दफन रहा पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के मड़ियांव इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को शौच के टैंक में डाल दिया। पूरे तीन महीने बाद जब मृतक के परिजनों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई, तो उन्होने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की पड़ताल में पत्नी के कारनामों का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



IPhone 7 plus में लगी आग, Apple के उड़े होश : Watch Video

मड़ियांव इलाके के हरिओम नगर के रहने वाले शिवा(30) की पत्नी मधु ने प्रेम-प्रसंग के चलते अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और शव को टैंक में डालकर अपने प्रेमी नीरज के साथ अलग किराये के मकान में रहने लगी। परिजनों को जब बहू की हरकतों पर कुछ शक हुआ, तो उन्होने मड़ियांव थाने में शिवा की गुमशुदगी की तहरीर दी और पुलिस को मधु की हरकतों के बारे में भी बताया।




सरेआम प्रेमिका के साथ ऐसा किया काम कि जाना पड़ा जेल

पुलिस ने जब मामले की पड़ताल शुरू की और मधु को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मधु ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मधु की निशानदेही पर पुलिस ने शौच के टैंक से शिवा का शव बरमद कर लिया है। पुलिस ने मधु और उसके प्रेमी नीरज को हिरासत मे लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है।




तीन महीने बाद हुआ खुलासा–

मधु ने प्रेमी नीरज के साथ मिलकर पति शिवा को अपने रास्ते से हटाने का तानाबाना बुन डाला और हत्या कर शव को घर में ही दफन कर दिया। शिवा के परिजनों ने मधु की हरकतों पर गौर करते हुए पुलिस से मदद ली और परत दर परत मामले का खुलासा हो गया।