1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लखनऊ: हॉटस्पॉट इलाके में उल्लंघन करने पर पुलिस ने टोंका तो युवकों ने किया हमला, सिपाही घायल

लखनऊ: हॉटस्पॉट इलाके में उल्लंघन करने पर पुलिस ने टोंका तो युवकों ने किया हमला, सिपाही घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लगातार पुलिस से गलत व्यवहार कर रहे हैं। आज ऐसे ही दो मामले सामने आये जहां बुधवार को चेकिंग के दौरान कार सवार 3 महिलाएं उलटे पुलिस पर भी भड़क गईं वहीं लखनऊ के सबसे बड़े हॉटस्पॉट एरिया सदर के पास कुछ युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया, यही नही युवकों ने एक कांस्टेबल को पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया।

लखनऊ के सदर इलाके में 80 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इसके चलते इस इलाके को हॉटस्पॉट एरिया घोषित किया गया है। पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि कुछ युवक सदर के कसाईबाड़ा इलाके से लगी रेलवे क्रॉसिंग को पार कर हॉटस्पॉट एरिया से बाहर निकल जाते हैं। जानकारी मिलते ही बुधवार दोपहर करीब 1 बजे पुलिस रेलवे लाइन के किनारे गश्त कर रही थी तो 10 से 12 युवक मजमा लगाये खड़े थे। पुलिस ने दौड़ाकर उनको पकड़ने की कोशिश की तो युवक पुलिस से भिड़ गए।

पुलिस पर हुए हमले के दौरान कैंट थाने का सिपाही जगदंबिका पाल बुरी तरह घायल हो गया और युवक भागने में सफल हो गए। बताया जा रहा है कि युवकों ने सिपाही को घसीट लिया था और उसे पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। वहीं मामले में डीसीपी ईस्ट सोमेन बर्मा का कहना है कि हाथापाई के दौरान सिपाही जगदंबिका पाल की नाक पर किसी युवक का नाखून लग गया, जिसकी वजह से खून निकला है। आरोपी युवकों को पहचान कर पकड़ने की कोशिश जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...