लखनऊ: युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

MURDER
लखनऊ: युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

लखनऊ। आए दिन हो रही घरेलू हिंसा के चलते कई लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर से आया है जहां विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट रह रहे एक युवक ने शनिवार आधी रात को पत्नी से विवाद के बाद लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी सास को गोली मारी और फिर कनपटी पर फायर कर खुदकशी कर ली। एक के बाद एक गोली की आवाज से आसपास के घरों में भी दहशत फैल गई।

Lucknow Youth Shot Himself With License Revolver Died :

वहीं, पुलिस ने जानकारी दी कि अलकनंदा अपार्टमेंट के क्यू ब्लॉक में फ्लैट नंबर 503 में देर रात करीब 1:30 बजे अनिल सिंह के बेटे अभिषेक सिंह(27) का पत्नी प्रज्ञा से किसी बात पर झगड़ा हुआ। उसने पत्नी को मारना-पीटना शुरू किया तो सास चंदा देवी (55) बीच-बचाव करने आ गईं। गुस्से में अभिषेक ने घर में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर से सास को गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी और वह वहीं गिर गईं। इसी बीच आपा खो चुके अभिषेक ने उसी रिवॉल्वर से अपनी कनपटी पर भी गोली मार ली।

इस घटना में अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सास को पहले सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनको ट्रॉमा सेंटर रिफ़र कर दिया गया। देर रात हुई इस घटना के बाद अपार्टमेंट में अफरातफरी मच गई। किसी ने 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस पहुंची। बताया गया है कि ट्रॉमा सेंटर में भर्ती युवक की सास की हालत गंभीर बनी हुई है।

लखनऊ। आए दिन हो रही घरेलू हिंसा के चलते कई लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर से आया है जहां विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट रह रहे एक युवक ने शनिवार आधी रात को पत्नी से विवाद के बाद लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी सास को गोली मारी और फिर कनपटी पर फायर कर खुदकशी कर ली। एक के बाद एक गोली की आवाज से आसपास के घरों में भी दहशत फैल गई। वहीं, पुलिस ने जानकारी दी कि अलकनंदा अपार्टमेंट के क्यू ब्लॉक में फ्लैट नंबर 503 में देर रात करीब 1:30 बजे अनिल सिंह के बेटे अभिषेक सिंह(27) का पत्नी प्रज्ञा से किसी बात पर झगड़ा हुआ। उसने पत्नी को मारना-पीटना शुरू किया तो सास चंदा देवी (55) बीच-बचाव करने आ गईं। गुस्से में अभिषेक ने घर में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर से सास को गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी और वह वहीं गिर गईं। इसी बीच आपा खो चुके अभिषेक ने उसी रिवॉल्वर से अपनी कनपटी पर भी गोली मार ली। इस घटना में अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सास को पहले सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनको ट्रॉमा सेंटर रिफ़र कर दिया गया। देर रात हुई इस घटना के बाद अपार्टमेंट में अफरातफरी मच गई। किसी ने 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस पहुंची। बताया गया है कि ट्रॉमा सेंटर में भर्ती युवक की सास की हालत गंभीर बनी हुई है।