1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लकी की मौत का मामला: परिजनों ने कहा-पुलिस नहीं कर रही है सुनवाई, वारदात के बाद डिलिट किया गया मोबाइल का डेटा

लकी की मौत का मामला: परिजनों ने कहा-पुलिस नहीं कर रही है सुनवाई, वारदात के बाद डिलिट किया गया मोबाइल का डेटा

अंबेडकरनगर के थाना राजेसुलतानपुर में बीते कई दिनों से रही वारदातों ने पुलिसिया दावों को पोल खोल दी है। पुलिस के दावों के बाद भी बदमाश बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला 27 जून को केदरूपुर में हुआ। दरअसल, 27 जून को केदरूपुर गांव के लकी शुक्ला पुत्र संतोष शुक्ला का शव बगीचे में पेड़ से लटका हुआ मिला था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अंबेडकरनगर। अंबेडकरनगर के थाना राजेसुलतानपुर में बीते कई दिनों से रही वारदातों ने पुलिसिया दावों को पोल खोल दी है। पुलिस के दावों के बाद भी बदमाश बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला 27 जून को केदरूपुर में हुआ। दरअसल, 27 जून को केदरूपुर गांव के लकी शुक्ला पुत्र संतोष शुक्ला का शव बगीचे में पेड़ से लटका हुआ मिला था।

पढ़ें :- CM yogi ने यूपी में भारी बारिश को देखते हुए अगले दो दिनों तक स्कूल -कॉलेज बंद किया
Jai Ho India App Panchang

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार करा दिया। परिजनों ने इस घटना को हत्या बताया है। इसके साथ ही जांच की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि लकी के मोबाइल से सारा डेटा डिलिट कर दिया गया था। परिजनों का आरोप है कि प्रेम प्रंसग को लेकर हत्या की गई है।

उधर, पुलिस इस घटना को आत्महत्या बता रही है। परिजनों का आरोप है कि घटना के दिन देर रात किसी ने फोन कर लकी को बुलाया था और उसके जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी। साथ ही शव को रस्सी के सहारे फंदे से लटका दिया गया। परिजन इस मामले की ​जांच की मांग कर रहे हैं। उनका आरोप है कि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

रिपोर्ट- अजय कुमार तिवारी, अंबेडकरनगर

पढ़ें :- UP के 25 PCS अफसरों को IAS पद पर मिली पदोन्नति
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...