लुधियाना अग्निकांड: आग में 13 की जान लेने वाली फैक्टरी का मालिक गिरफ्तार

factory-owner-inderjit-gola_650x400_51511406851-1

लुधियाना में प्लास्टिक के एक कारखाने में आग लगने और उसके ध्वस्त होने से 13 लोगों की मौत हुई थी. इस मामले में पंजाब पुलिस ने आरोपी फैक्‍टरी मालिक इंद्रजीत गोला को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में छह फायरकर्मियों की भी मौत हुई थी.

Ludhiana Factory Fire Collapse Incident Owner Of The Factory Inderjit Gola Arrested By Police :

लुधियाना के चीमा चौक के निकट मुश्ताक गंज में विस्फोट के बाद आग लगने से कारखाने की बहुमंजिला इमारत गिर गई थी. इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया था और पटियाला के संभागीय आयुक्त को पूरी जांच करने का आदेश दिए. उन्होंने इस घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की भी घोषणा की थी.

लुधियाना के पुलिस उपायुक्त ध्रूमण निंबले ने बताया था कि इस घटना में 13 लोगों की मौत हुई थी. उनमें छह अग्निशमन कर्मी भी शामिल हैं.

लुधियाना में प्लास्टिक के एक कारखाने में आग लगने और उसके ध्वस्त होने से 13 लोगों की मौत हुई थी. इस मामले में पंजाब पुलिस ने आरोपी फैक्‍टरी मालिक इंद्रजीत गोला को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में छह फायरकर्मियों की भी मौत हुई थी.लुधियाना के चीमा चौक के निकट मुश्ताक गंज में विस्फोट के बाद आग लगने से कारखाने की बहुमंजिला इमारत गिर गई थी. इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया था और पटियाला के संभागीय आयुक्त को पूरी जांच करने का आदेश दिए. उन्होंने इस घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की भी घोषणा की थी.लुधियाना के पुलिस उपायुक्त ध्रूमण निंबले ने बताया था कि इस घटना में 13 लोगों की मौत हुई थी. उनमें छह अग्निशमन कर्मी भी शामिल हैं.