मर्सिडीज़ और किसी फ्लैट से भी महंगी है ये टॉयलेट सीट

Luis-Vuitton

Luis Vuitton Luxury Toilet Seat Costs More Than 100000 Dollar

आपके पास ज्यादा पैसा हो तो क्या करेंगे. इनवेस्टमेंट, महंगी कार, बंगला और दुनिया भर की लग्ज़री चीज़ें खरीद लीजिए. इसके बाद भी ढेर सारा पैसा बच जाए तो लुई विटॉन की टॉयलेट सीट अपने बाथरूम में लगवा लीजिए.

लुई विटॉन दुनिया भर में मशहूर लग्ज़री ब्रैंड है. फ्रांस के राजा लुई के पर्सनल दर्जी की परंपरा में चले आ रहे इस अमीरों के फैशन ब्रैंड के बनाए कपड़ों, बैग्स और दूसरी चीजों की कीमत लाखों करोड़ों की होती है.

हाल में आर्टिस्ट इलमा गोर ने लुई विटॉन के डिज़ाइनर बैग्स को मिलाकर एक टॉयलेट सीट बनाई है. सोने और भूरे बैग्स को लेकर बनाई गई इस सीट की कीमत एक लाख डॉलर या 65 लाख रुपए के करीब है. ये पूरी तरह से वर्किंग टॉयलेट है. इसे बनाने में 15,000 डॉलर के 24 और 3,000 डॉलर का एक लुई विटॉन बैग इस्तेमाल हुआ है. बनाने वाले का कहना है कि वो इस टॉयलेट का खुद कभी इस्तेमाल नहीं करेगा. फिलहाल इसे प्रदर्शनी के लिए लॉस एजंलिस में रखा जाएगा.

आपके पास ज्यादा पैसा हो तो क्या करेंगे. इनवेस्टमेंट, महंगी कार, बंगला और दुनिया भर की लग्ज़री चीज़ें खरीद लीजिए. इसके बाद भी ढेर सारा पैसा बच जाए तो लुई विटॉन की टॉयलेट सीट अपने बाथरूम में लगवा लीजिए. लुई विटॉन दुनिया भर में मशहूर लग्ज़री ब्रैंड है. फ्रांस के राजा लुई के पर्सनल दर्जी की परंपरा में चले आ रहे इस अमीरों के फैशन ब्रैंड के बनाए कपड़ों, बैग्स और दूसरी चीजों की कीमत लाखों करोड़ों की होती है.…