लव त्यागी बने बिग बॉस 11 के नए कैप्टन

Luv Tyagi
लव त्यागी बने बिग बॉस 11 के नए कैप्टन

मुंबई। टीवी के सबसे सबसे विवादित रियलटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन में सिलेब्रिटीज और कॉमनर्स के बीच घर में अपना दबदबा बनाने की रस्साकसी के बीच लव त्यागी ने घर की कैप्टेन्सी पर कब्जा बना लिया है। इस सप्ताह की कैप्टेन्सी के लिए चुने गए घर के तीनों सदस्य कॉमनर थे, लेकिन ज्योती कुमारी के इस सप्ताह इविक्ट होने के बाद कैप्टेन्सी मुकाबला बंदगी कालरा और लव त्यागी के बीच ही बचा था। जिसे जीतकर लव त्यागी घर के नए कैप्टन बन गए हैं।

लव त्यागी बिग बॉस 11 के नए कैप्टन भले ही बन गए हों लेकिन उनके सिर कांटों का ताज होगा। पिछले सप्ताह मिले लग्जरी बजट कार्य के संचालक के तौर पर लव की परफार्मेंस बेहद खराब रही। जिसे लेकर सलमान खान ने लव की जमकर ​क्लास लगाई, बल्कि बिग बॉस के सैट पर पहुंचे बिग बॉस 10 के रनर अप रहे मनु पंजाबी ने भी उनके अब तक के सफर पर कई सवाल खड़े किए।

{ यह भी पढ़ें:- 'मेरे रश्के कमर' पर सपना और अर्शी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो }

मनु पंजाबी ने लव त्यागी को समझाते हुए कहा कि जब तक वह पड़ोसी थे तब तक उनका करैक्टर मनोरंजक था लेकिन मुख्य घर में प्रवेश के साथ ही ऐसा लग रहा है कि वह पड़ोस में ही सही थे। क्योंकि वह घर में सक्रिय नजर नहीं आ रहे हैं। मनु पंजाबी ने तो लव त्यागी को लेकर यह तक कह डाला कि बिग बॉस को चाहिए कि वह घर लव के लिए एक बूथ बना दें, ताकि लव वहां से अपनी फोनो पर्फामेन्स दे सकें।

लव को सिलेब्रिटीज का मिला साथ —

{ यह भी पढ़ें:- शादी के सवाल पर बंदगी-पुनीश का जवाब, बिग बॉस की दोस्ती नहीं चलती हमारा प्यार चल रहा }

बातौर कॉमनर और पड़ोसी घर में प्रवेश पाने वाले लव त्यागी का अब तक का सफर बेहद कठिन रहा है। वह एक ओर लगातार इविक्शन के लिए नॉमीनेट हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर कॉमनर्स के साथ उनका व्यवहार बेहद उदासीन नजर आ रहा है। वह सिलेब्रिटीज की टीम में अपने लिए जगह बनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एक हद तक कामयाब भी रहे हैं, जिसका परिणाम यह हुआ कि बतौर संचालक असफल रहने के बाद भी सिलेब्रिटीज ने उनके नाम को कैप्टेन्सी के लिए आगे किया।

अब देखना ये होगा कि लव त्यागी बतौर कैप्टन अपनी भूमिका किस तरह से निभाते हैं। क्या वह सिलेब्रिटीज और कॉमनर्स के बीच सामंजस्य ​बैठाकर घर को चला पाएंगे या फिर सिलेब्रिटीज और कामर्नस के बीच पिस कर एक और नाकामयाबी अपने नाम के साथ जोड़ लेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस-11 में लड़कियों का दिल जीतने वाले इस कंटेस्टेंट को मिला 'स्प्लिट्सविला' का ऑफर }

मुंबई। टीवी के सबसे सबसे विवादित रियलटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन में सिलेब्रिटीज और कॉमनर्स के बीच घर में अपना दबदबा बनाने की रस्साकसी के बीच लव त्यागी ने घर की कैप्टेन्सी पर कब्जा बना लिया है। इस सप्ताह की कैप्टेन्सी के लिए चुने गए घर के तीनों सदस्य कॉमनर थे, लेकिन ज्योती कुमारी के इस सप्ताह इविक्ट होने के बाद कैप्टेन्सी मुकाबला बंदगी कालरा और लव त्यागी के बीच ही बचा था। जिसे जीतकर लव त्यागी घर…
Loading...