लव त्यागी ने बेघर होने से पहले हिना खान और प्रियांक के बीच लगाई आग

लव त्यागी ने बेघर होने से पहले हिना खान और प्रियांक के बीच लगाई आग

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 11 से इस हफ्ते बेघर होने के लिए तीन सदस्यों के नाम आगे आए थे। पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा और लव त्यागी में से कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा यह दर्शकों के बीच बड़ा सवाल बना हुआ है। घर के भीतर जारी गुटबाजी को देखते हुए इस सप्ताह बेघर होने वालों में सबसे कमजोर सदस्य के रूप में लव त्यागी को देखा जा रहा है। पिछले कुछ सप्ताह से अपनी किस्मत और घर के अन्दर की राजनीति के चलते खुद को बचाने में कामयाब रहे लव त्यागी अब अपने ही गुट के कुछ लोगों के लिए इनसिक्योरिटी का कारण बन चुके हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि लव त्यागी आज शाम बिग बास के घर से बेदखल किए जा सकते हैं।

वहीं कुछ खबरें ऐसी भी आ रहीं हैं कि रविवार की शाम को बंदगी कालरा को भी बेघर किया जा सकता है। क्योंकि उन्हें पुनीश और लव त्यागी से कम वोट मिले हैं, लेकिन वास्तविकता में ऐसा होना नामुमकिन नजर आ रहा है। घर के भीतर मौजूद सदस्यों के बीच भी लव त्यागी को ही इस सप्ताह के इलेमिनेट सदस्य के रूप में ट्रीट किया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- ये क्या? हितेन तेजवानी अर्शी खान से करेंगे शादी }

लव को भी खुद के बेघर होने का है भरोसा —

पिछले सप्ताह सपना चौधरी के बेघर होने के बाद से घर के माहौल में इलेमिनेशन को लेकर गंभीरता आई है। अब तक जो सिलेब्रिटीज खुद को अपने फैन्स के भरोसे इलेमिनेशन में जाने को अपनी बहादुरी समझ रहे थे, उन्हें अब समझ में आ चुका है कि वे बहादुरी नहीं बेवकूफी कर रहे थे। जिसकी पहली सजा सपना चौधरी को लव त्यागी को सुरक्षित करवाने की गलती के रूप में भुगतनी पड़ी।

{ यह भी पढ़ें:- जल्द ही अभय देओल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी सपना चौधरी }

सपना के जाने के बाद से लव त्यागी को लेकर पूरे घर के माहौल में थोड़ा सा बदलाव आया है। जिस तरह से घर के शिल्पा शिंदे गुट ने लव त्यागी को इलेमिनेट किया उस पर हिना गुट की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। लव त्यागी की सबसे करीबी दिख रहीं हिना खान और उनके दोस्त प्रियांक शर्मा ने भी लव त्यागी के साथ अपनी बांडिंग को थोड़ा सा लूज किया है। जिसका अहसास होते ही लव त्यागी ने सबसे पहले अपने दोस्तों में दरार डालने का काम किया है।

लव ने सबसे पहले हिना को अहसास दिलाया कि उनके जाने के बाद हिना को प्रियांक पर भरोसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह विकास गुप्ता के साथ करीबी बढ़ाते नजर आ रहे हैं। इस वाकये के बाद ठीक अगले दिन लव ने प्रियांक से अकेले में बातचीत करते हुए हिना खान की इनसिक्योरिटी का जिक्र छेड़ा जिसके बाद प्रियांक ने भी इस विषय पर अपने दिल की बात कह डाली।

बिग  बॉस के घर के भीतर रोज बनते बिगडते रिश्तों के बीच उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में हिना खान अकेली पड़ सकतीं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Big Boss-11: पति हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्टिंग पर अर्शी खान को गौरी प्रधान ने दिया ये जवाब }

Loading...