1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ओ तेरी!! मां फ्लाईओवर पर नाइटी पहन करने लगी…, VIDEO वायरल होते ही पुलिस ने भेजा नोटिस

ओ तेरी!! मां फ्लाईओवर पर नाइटी पहन करने लगी…, VIDEO वायरल होते ही पुलिस ने भेजा नोटिस

dance on busy flyoverपश्चिम बंगाल के एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सैंडी साहा (Influencer Sandy Saha) मुसीबत में पड़ गए हैं जिसमें उन्हें एक व्यस्त फ्लाईओवर पर डांस (dance on busy flyover) करते हुए दिखाया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल के एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सैंडी साहा (Influencer Sandy Saha) मुसीबत में पड़ गए हैं जिसमें उन्हें एक व्यस्त फ्लाईओवर पर डांस (dance on busy flyover) करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में साहा को शहर के मां फ्लाईओवर (Maa Flyover) पर खड़ी एक कार से बाहर निकलते हुए सड़क के डिवाइडर तक चलते हुए और नाचते हुए दिखाया गया है।

पढ़ें :- Funny Wedding Video: दूल्हे को मंडप में देख बोली दुल्हन- Pappu Cant Dance Sala, फिर हुआ कुछ ऐसा ...

आपको बता दें, मंगलवार को कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने कार के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया। यातायात नियंत्रण कक्ष ने सीसीटीवी फुटेज और फेसबुक पर सैंडी साहा द्वारा शेयर किए गए वीडियो के जरिए लाल बाजार में वाहन के मालिक की पहचान की।

इस वीडियो में ‘उन्हें मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने…’ गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। यह वीडियो 3 मिनट और 38 सेकंड का है। पिछले सोमवार को पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 4.2 मिलियन बार देखा जा चुका है।

কোনটা উত্তরপ্রদেশ কোনটা কলকাতা ধরতে পারবেন না 😂😂😂

চট করে উত্তরপ্রদেশটা ঘুরে আসলাম
হেটার্সরা যদি বলে এটা কলকাতা , হুহ আমি মানছিনা ! মানবনা ! 😂

पढ़ें :- Sonia Gandhi ने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को दी बड़ी नसीहत,कहा- BJP-RSS के झूठ का कीजिए पर्दाफाश

Posted by Sandy Saha on Monday, September 13, 2021

कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) को टैग किया और उनसे ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए प्रभावित करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया और सैंडी साहा और वीडियो बनाए जाने के दौरान उनके साथ मौजूद लोगों को एक नोटिस भेजा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...