Shocking: 21 महीने की बेटी की मां बन गयी सनी लियोनी

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में अपने मां बनने की बात कही थी। सनी की इस बात पर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि शायद वो सरोगेसी के जरिये मां बनने वाली हैं। लेकिन इन सब से दूर सनी ने खुलासा किया है कि वो शुक्रवार को मां बन गयी हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर एक दिन में कोई कैसे मां बन सकता है।

दरअसल, ​सनी लियोनी ने 21 महीने की बेटी को गोद लिया है। जिसका नाम उन्होंने निशा कौर बेवर रखा है। निशा कौर महाराष्ट्र के लातूर जिले की रहने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अभिनेत्री कई दिनों पहले ही निशा को गोद ले चुकी थीं लेकिन गुरुवार को जाकर ये बात मीडिया के सामने आई है। इतना ही नहीं निशा के साथ सनी और बीवर की तस्वीर भी देखने को मिली है।

उन्होंने बताया कि दिनों ने कुछ दिन पहले ही निशा को गोद लिया है। सनी का कहना है कि एक बेटी को गोद लेकर वो बेहद खुश है। सनी लियोनी हमेशा काम में ही व्यस्त रहती हैं इस वजह से उन्होंने बच्चा गोद लेने की सोची। इस बारे में उन्होंने कहा,’हम फैमिली शुरू करने की सोच रहे थे शेड्यूल इतना बिजी था कि ऐसा होना मुमकिन नहीं था। तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा गोद ले लें।