दक्षिण कोरिया में दिवाली के पटाखे बिकते देखकर हैरान हुए मधुर भंडारकर

madhur

नई दिल्ली । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर अपनी लघु फिल्म ‘मुंबई मिस्ट’ के बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर के लिए फिलहाल दक्षिण कोरिया में हैं। वह वहां के बाजारों में दिवाली के पटाखे बेचे जाते देखकर हैरान हो गए। भंडारकर ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें बुसान में स्थानीय लोगों को पटाखे खरीदते देखा जा सकता है।

भंडाकर ने वीडियो के साथ लिखा, “बुसान के स्थानीय बाजार में दिवाली को लेकर पटाखे बेचे जाने से हैरान हूं, अतुलनीय भारत।”

{ यह भी पढ़ें:- 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा, दिया करारा जवाब }

‘मुंबई मिस्ट’ में अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक संकलित फीचर फिल्म ‘व्हेयर टाइम हैज गोन’ का हिस्सा है, जिसमें ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका के पांच निर्देशकों द्वारा निर्देशित पांच भाग दिखाए गए हैं।

फिल्म का प्रीमियर शनिवार को फिल्मोत्सव में किया गया।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड सितारों ने अपने फैंस को दी महाशिवरात्रि की बधाई }

नई दिल्ली । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर अपनी लघु फिल्म 'मुंबई मिस्ट' के बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर के लिए फिलहाल दक्षिण कोरिया में हैं। वह वहां के बाजारों में दिवाली के पटाखे बेचे जाते देखकर हैरान हो गए। भंडारकर ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें बुसान में स्थानीय लोगों को पटाखे खरीदते देखा जा सकता है। भंडाकर ने वीडियो के साथ लिखा, "बुसान के स्थानीय बाजार में दिवाली को लेकर पटाखे बेचे जाने…
Loading...