1. हिन्दी समाचार
  2. माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर कंटेस्टेंट संग किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर कंटेस्टेंट संग किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

Madhuri Dixit Belly Dance In Dance Reality Show Dance Deewane 2 Going Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों किसी फिल्म नहीं बल्कि एक रिएलिटी शो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिग्गज डांसर माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुशार कालिया शो को जज करते नजर आएंगे। माधुरी ने हाल ही में यह इच्छा जाहिर की थी कि वह किसी दिन बैली डांस सीखना चाहती हैं। हाल ही में एक कंटेस्टेंट के डांस से माधुरी इतनी इंप्रेस हुईं कि उसके साथ खुद ही डांस करने पहुंच गईं। कमाल तो तब हो गया जब इस प्रतिभागी के साथ माधुरी ने बेली डांस किया।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर कंटेस्टेंट संग किया बैली डांस, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, कलर्स टीवी पर नया डांस रिएलिटी शो कल यानी 15 जून से शुरू हुआ है। इस शो के जज के तौर पर दिग्गज अभिनेत्री और डांसर माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुशार कालिया नजर आएंगे। इस डांस शो के प्रमोशन्स के दौरान माधुरी ने इच्छा जाहिर की थी कि वो बेली डांस सीखना चाहती हैं। ऐसे में उन्हें ये मौका मिल गया। डांस दीवाने की शूटिंग के दौरान माधुरी को एक परफॉर्मर का बेली डांस बहुत पसंद आया और उन्होंने उस कंटेस्टेंट के साथ कुछ स्टेप भी किए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाएना नाम की परफॉर्मर ने ‘ओ वुमनिया’ गाने पर बेली डांस किया था। ये डांस माधुरी को बहुत पसंद आया और उन्होंने मंत्र मुग्ध होकर पूरा डांस देखा। माधुरी डांस देख कर इतनी एक्साइटेड हो गईं कि कुर्सी से उठ कर स्टेज पर पहुंच गईं और शाएना के साथ बेली डांस भी किया। वहीं माधुरी का ये अवतार देखकर वहां मौजूद सारे लोग हैरान रह गए। सभी ने एक बार फिर माना कि माधुरी वाकई शानदार डांसर हैं।

वहीं माधुरी इस दौरान काली फ्लॉरस साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कुछ समय पहले आलिया भट्ट और वरुण धवन की मल्टी स्टारर फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी उन्होंने कई शानदार डांस नंबर्स किया थे। इससे पहले माधुरी ने अजय देवगन की फिल्म में शानदर कॉमेडी से ऑडिएंस का दिल जीत लिया था।

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...