1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सरोज खान के निधन पर टूट गई माधुरी दीक्षित, कहा-खो दिया अपना गुरु और दोस्त…

सरोज खान के निधन पर टूट गई माधुरी दीक्षित, कहा-खो दिया अपना गुरु और दोस्त…

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सरोज खान के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। कोरियोग्राफर सरोज खान ने शुक्रवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है।

हर कोई इस महान कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहा है. सरोज खान की जिंदगी में सबसे अजीज औ एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी उनके निधन पर रिएक्ट किया है।

सदमे मे हैं माधुरी 

माधुरी दीक्षित के लिए सरोज खान का निधन किसी सदमे से कम नहीं है. माधुरी ने सरोज खान संग इतने बेहतरीन गानों पर काम किया है कि दोनों की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. अब ऐसे में माधुरी को महसूस हो रहा है कि उन्होंने अपनी दोस्त और गुरु को हमेशा के लिए खो दिया है.

वो ट्वीट कर लिखती हैं- अपने दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से मैं सदमे में हूं. मैं आपकी हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी क्योंकि आपने ने ही मुझे मेरे डांसिंग टेलैंट को अच्छे से निखारने का मौका दिया था. इस दुनिया ने एक अद्भुत टैलेंट को खो दिया है. आपकी बहुत याद आएगी. परिवार के प्रति मेरी संवेदाएं हैं.

माधुरी का मानना है कि अगर करियर की शुरूआत में सरोज खान ने माधुरी का हाथ थामा था तो सरोज खान के संघर्ष के दिनों में माधुरी ने भी उनकी मदद की थी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...