Madhuri Dixit ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, शेयर किया पहला वीडियो

Madhuri Dixit ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, शेयर किया पहला वीडियो
Madhuri Dixit ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, शेयर किया पहला वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाद अब माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने भी अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च (Madhuri Dixit YouTube Channel) कर दिया है। अपने इस यूट्यूब चैनल के माध्यम से वह अपनी निंजी जिंदगी की झलकियां अपने फैंस के साथ साझा करेंगी। इस बारे में बताते हुए माधुरी ने कहा, ‘यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे मैं काफी लंबे समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी। नए और मजेदार तरीकों से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना मुझे पसंद है और इसके लिए यूट्यूब चैनल एक बेहतरीन च्वॉइस है।

Madhuri Dixit Started Her Youtube Channel :

माधुरी दीक्षित का कहना है कि, इसके माध्यम से मैं अपनी निजी जिंदगी और काम की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करूंगी। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। एक बेहतरीन अनुभव का मुझे इंतजार है।’


वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्षित ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाती हुई नज़र आ चुकी हैं और इनदिनों माधुरी दीक्षित ‘डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)’ में जज की भूमिका अदा कर रही हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाद अब माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने भी अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च (Madhuri Dixit YouTube Channel) कर दिया है। अपने इस यूट्यूब चैनल के माध्यम से वह अपनी निंजी जिंदगी की झलकियां अपने फैंस के साथ साझा करेंगी। इस बारे में बताते हुए माधुरी ने कहा, 'यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे मैं काफी लंबे समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी। नए और मजेदार तरीकों से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना मुझे पसंद है और इसके लिए यूट्यूब चैनल एक बेहतरीन च्वॉइस है। माधुरी दीक्षित का कहना है कि, इसके माध्यम से मैं अपनी निजी जिंदगी और काम की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करूंगी। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। एक बेहतरीन अनुभव का मुझे इंतजार है।'
वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्षित 'टोटल धमाल' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाती हुई नज़र आ चुकी हैं और इनदिनों माधुरी दीक्षित 'डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)' में जज की भूमिका अदा कर रही हैं।