1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब Madhuri Dixit ने लगाए suryaveer के गाने पर लगाए ठुमके, सिंगर खुशी से बोले- मेरा दिल जम गया

जब Madhuri Dixit ने लगाए suryaveer के गाने पर लगाए ठुमके, सिंगर खुशी से बोले- मेरा दिल जम गया

बॉलीवुड सिंगर सूर्यवीर हूजा (suryaveer hooja) अपने रोमांटिक सॉन्ग और अपनी मीठी , सुरीली आवाज के लिए जाने जातें हैं। 2018 में सबसे बड़ा शादी का गीत 'बागे विच' रिलीज़ किया था, जिसे Youtube पर 8 मिलियन से अधिक बार देखा गया था और सभी ने इसे पसंद किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सिंगर सूर्यवीर हूजा (suryaveer hooja) अपने रोमांटिक सॉन्ग और अपनी मीठी, सुरीली आवाज के लिए जाने जातें हैं। 2018 में सबसे बड़ा शादी का गीत ‘बागे विच’ रिलीज़ किया था, जिसे Youtube पर 8 मिलियन से अधिक बार देखा गया था और सभी ने इसे पसंद किया है। मानो तभी से सूर्यवीर हूजा (suryaveer hooja) ने एक के बाद एक फिल्मों मे में काम जारी किया।

पढ़ें :- 'दोपहर है राजा अभी रात नहीं है, मेहरारु है कोई दाल भात नहीं है' रितेश पांडेय का गाना हुआ रिलीज
Jai Ho India App Panchang

हाल ही में सूर्यवीर का नया सॉन्ग ‘एक दिन कहीं’ (ek din kahi) यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था जिसके अपलोड होते ही 1.3 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था। इन दिनो सूर्यवीर का गाना ‘बागे विच’ (baage vich) इंस्टा रील पर ट्रेंड कर रहा है।

वहीं सूर्यवीर की धुन पर बॉलीवुड धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) भी झूमती नजर आ रहीं है। माधुरी ने इंस्टा अकाउंट पर जबरदस्त वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है बागे विच आया करो।


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को अपने गाने पे वीडियो बनाया देख सूर्यवीर बोहोत खुश हुए। वे कहते हैं, “एक पल के लिए रील देखने के बाद, मेरा दिल जम गया क्योंकि मैं खुश था क्योकि माधुरी जी ने उसपे अपना वीडियो बनाने की सोची। वीडियो बनाओ माधुरी जी बिल्कुल खूबसूरत दिखती हैं और मेरे गाने पर उनका घुमाव देखना मेरे लिए जीवन भर का क्षण था।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...