1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश: भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ, 27 सीटों पर होगा उपचुनाव

मध्य प्रदेश: भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ, 27 सीटों पर होगा उपचुनाव

By शिव मौर्या 
Updated Date

Madhya Pradesh Former Bjp Mla Parul Sahu Held Hands With Congress Bypolls Will Be Held In 27 Seats

इंदौर। मध्य प्रदेश की राजनीति में उठापटक जारी है। वहां पर विधानसभा की 27 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इससे पहले असंतुष्ट नेताओं द्वारा दल बदल करने का सिलसिला जारी है। इसी सियासी उठापटक के बीच शुक्रवार को भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गईं।

पढ़ें :- आपके स्किन को हेल्दी रखने में मदद कर सकते है 8 प्लांट बेस्ड फूड्स

कमलनाथ ने कांग्रेस में साहू का स्वागत करते हुए कहा कि मैं खुश हूं कि साहू ने सूबे के मौजूदा हालात को देखते हुए कांग्रेस में शामिल होने का सही फैसला लिया। इसके साथ ही पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सूबे की जनता को गुमराह कर रही है।

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर तंज करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान अपनी जेब में हमेशा एक नारियल रखते हैं और जहां भी मौका मिलता है, वह घोषणा करते हुए इस नारियल तोड़ देते हैं। कांग्रेस की सरकार गिराने के बाद भाजपा की सत्ता में वापसी का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश को बदनाम किया है।

कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने संविधान और लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया है। डॉ. आंबेडकर ने भी नहीं सोचा होगा कि मध्यप्रदेश में इस तरह की अनैतिक घटना होगी। अब सूबे के लोग आगामी उप चुनावों में इस मसले पर अपना फैसला देंगे।

पढ़ें :- मुरादाबाद:नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर लगा मनरेगा में धांधली का आरोप,बिना मजदूरों के लगाई जाती हैं हाज़िरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X