मध्यप्रदेश के गवर्नर लालजी टंडन की हालत नाजुक, वेंटीलेटर पर रखे गए

lalji tandan
मध्यप्रदेश के गवर्नर लालजी टंडन की हालत नाजुक, वेंटीलेटर पर रखे गए

लखनऊ। मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक है। लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को विगत 11 जून को पेशाब में दिक्कत के साथ बुखार की शिकायत पर मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों को पेशाब में संक्रमण का पता चलने पर इलाज शुरू कर दिया। उन्हें बुखार और पेशाब की परेशानी में सुधार हुआ। बुखार की वजह से उनकी कोरोना की जांच भी हुई। यह रिपोर्ट नेगिटिव आई।

Madhya Pradesh Governor Lalji Tandons Condition Critical Kept On Ventilator :

इसके बाद राज्यपाल के लीवर में दिक्कत पाए जाने पर सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया। प्रोसीजर के उपरांत पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया, जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद उनको आईसीयू में रखा गया है। इसके बाद आज सोमवार को राज्यपाल लालजी टंडन की हालत सीरियस हो गई। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

लखनऊ। मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक है। लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को विगत 11 जून को पेशाब में दिक्कत के साथ बुखार की शिकायत पर मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों को पेशाब में संक्रमण का पता चलने पर इलाज शुरू कर दिया। उन्हें बुखार और पेशाब की परेशानी में सुधार हुआ। बुखार की वजह से उनकी कोरोना की जांच भी हुई। यह रिपोर्ट नेगिटिव आई। इसके बाद राज्यपाल के लीवर में दिक्कत पाए जाने पर सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया। प्रोसीजर के उपरांत पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया, जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद उनको आईसीयू में रखा गया है। इसके बाद आज सोमवार को राज्यपाल लालजी टंडन की हालत सीरियस हो गई। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।