1. हिन्दी समाचार
  2. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर प्रोफाइल पर बदला अपना परिचय, कांग्रेसी से बने ‘लोकसेवक’

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर प्रोफाइल पर बदला अपना परिचय, कांग्रेसी से बने ‘लोकसेवक’

Madhya Pradesh Jyotiraditya Scindia Changed His Profile On Twitter A Congress Turned Public Servant

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। महाराष्ट्र में चल रही सियासी खींचतान के बीच मध्यप्रदेश की राजनीति में भी उलटफेर की संभावनाएं बढ़ने लगीं हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की पार्टी आलाकमान से नाराजगी को लेकर अटकलें तेज हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट से अपना कांग्रेसी परिचय हटा दिया है। ट्विटर के नए बायो में सिंधिया ने खुद को लोकसेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

हलांकि, इसको लेकर उन्होंने कहा ​है कि, ‘मैंने अपने बायो में करीब एक महीने पहले परिवर्तन किया था। लोगों की सलाह पर मैंने उसे छोटा कर लिया था। अब इसको लेकर जो अफवाहें उठ रही हैं, वह पूरी तरह निराधार हैं।’ बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दौरान वह गुना से चुनाव हारने के बाद उन्हें पार्टी के अंदर ज्यादा तवज्जो नहीं मिल रही है।

अगस्त महीने में सिंधिया की नाराजगी और उनके समर्थन में कार्यकर्ताओं की इस्तीफे की धमकी के बीच सीएम कमलनाथ खुद सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली भी गए थे। मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा था कि ‘सब कुछ ठीक’ है। गौरतलब हो कि सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव को एक बड़े संकेत के तौर पर देखा जा रहा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इससे पहले अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपना पद- कांग्रेस महासचिव, गुना लोकसभा सीट से सांसद (2002-2019 तक) और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लिखा था। अब उन्होंने इसे हटाकर खुद को समाज सेवक और क्रिक्रेट प्रेमी लिखा है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...