1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मध्यप्रदेश: कमलनाथ पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-मैं कुत्ता हूं, मालिक को उंगली दिखाने पर काटूंगा

मध्यप्रदेश: कमलनाथ पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-मैं कुत्ता हूं, मालिक को उंगली दिखाने पर काटूंगा

Madhya Pradesh Jyotiraditya Scindia Raging On Kamal Nath Said I Am A Dog I Will Bite On Showing The Finger To The Owner

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्प्रदेश में उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गयीं हैं। कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर हमला बोल रहे है। 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है। तीन नवंबर को वोटिंग होगी। चुनाव आयोग की कार्रवाई के बीच यह बदजुबानी जारी है। शनिवार को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कुत्ता कहने का आरोप लगाया और कहा कि हां वह कुत्ता हैं, जो हमेशा अपने मालिकों के लिए वफादार रहता है।

पढ़ें :- मैं मध्य प्रदेश की धरती पर लव जिहाद नहीं चलने दूंगा : शिवराज सिंह चौहान

सिंधिया ने कहा कि, कमलनाथ जी ने मुझे कुत्ता कहा। हां, मैं कुत्ता हूं क्योंकि मेरा मालिक मेरी जनता है और मैं उसकी सेवा करता हूं…। हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है। हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि अगर कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक को ऊंगली दिखाए और मालिक के साथ भ्रष्टाचार और विनाशकारी नीति दिखाए तो कुत्ता काटेगा उसे।

गौरतलब है कि कमनलाथ ने एक चुनावी रैली के दौरान शिवराज सरकार में महिला विकास मंत्री पद पर तैनात इमरती देवी को ‘आइटम’ कह दिया था। इसके बाद सियासी बवाल पैदा हो गया और चुनाव आयोग ने कमलनाथ पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को उनका स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द कर दिया।

 

पढ़ें :- Corona update: बढ़ते कोरोना के चलते मध्यप्रदेश में भी लग सकता है कर्फ्यू

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...