भोपाल: डीएसपी की गोली मारकर हत्या, परिचित पर शक

c

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी के अवधपुरी इलाके में बुधवार को पुलिस मुख्यालय के डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस का मानना है कि वारदात को उनके एक परिचित शख्स ने अंजाम दिया। गंभीर रूप से घायल पुलिस अधिकारी को आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Madhya Pradesh Police Dsp Gorelal Ahirwar Shot Dead In Bhopal :

पुलिस आईजी जयदीप प्रसाद ने बताया कि डीएसपी गोरेलाल अहिरवार की उसके एक परिचित ने उनके अवधपुरी स्थित निवास पर गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गोरेलाल को छाती पर गोली लगी उसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी के नर्मदा अस्पताल ले जाया गया जहां

इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रसाद ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार किसी रंजिश के कारण पुलिस अधीकारी पर उसके परिचित व्यक्ति ने गोली चलाई थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी के अवधपुरी इलाके में बुधवार को पुलिस मुख्यालय के डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस का मानना है कि वारदात को उनके एक परिचित शख्स ने अंजाम दिया। गंभीर रूप से घायल पुलिस अधिकारी को आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस आईजी जयदीप प्रसाद ने बताया कि डीएसपी गोरेलाल अहिरवार की उसके एक परिचित ने उनके अवधपुरी स्थित निवास पर गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गोरेलाल को छाती पर गोली लगी उसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी के नर्मदा अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रसाद ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार किसी रंजिश के कारण पुलिस अधीकारी पर उसके परिचित व्यक्ति ने गोली चलाई थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।