भूत और आत्माओं के डर से सुलझ गयी 33 हत्याओं की गुत्थी, ये है पूरा सच

adesh-khamra
भूत और आत्माओं के डर से सुलझ गयी 33 हत्याओं की गुत्थी, ये है पूरा सच

Madhya Pradesh Police Trying To Expose More Murders With Serial Killer By Fearing Ghosts

नई दिल्ली। भूत और आत्माओं के डर से एक सीरियल किलर ने पुलिस के सामने 33 हत्याओं का गुनाह कुबूल किया है। बीते आठ साल में मध्यप्रदेश समेत देश के चार राज्यों में राजमार्ग पर 33 ट्रक चालक और क्लीनरों की हत्या करने वाले आदेश खामरा (50) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीरियल किलर आदेश को भूतों की कहानियां और आत्माओ का डर दिखाकर सारे जुर्म उगलवा लिए।

पुलिस ने आदेश से पूछताछ के दौरान सभी तरीके अपनाए, लेकिन वो नाकाम रहे। आखिर में पुलिस ने उसे यह कहकर डराया कि तुझे क्या लगता है, तेरे बेटे का चार महीने में दो बार एक्सीडेंट कैसे हो गया? जिन बेकसूरों को तूने मार डाला, उनकी आत्माएं तेरे खिलाफ हो गई हैं। ये तेरे जुर्म हैं, जो तेरा बेटा भुगत रहा है। पुलिस ने उससे कहा, प्रायश्चित का एक ही रास्ता बचा है तेरे पास। आज नहीं बताएगा तो तेरे कर्मों की सजा तेरे पूरे परिवार को भुगतनी पड़ेगी।

पुलिस की बातें सुनकर आदेश टूट गया और उसने दो घटनाओं में और तीन लोगों की मध्यप्रदेश में हत्या करना मंगलवार को कबूल किया। इनमें से दो ट्रक चालक थे और एक क्लीनर था। पुलिस का कहना है, इनके साथ ही वह अब तक 33 ट्रक चालक एवं क्लीनरों की हत्या कर ट्रक मय माल लूटपाट करना कबूल चुका है। सात सितंबर को गिरफ्तार किये जाने के बाद से वह कड़ी पूछताछ में सोमवार तक 30 हत्याएं करना कबूल चुका था।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया, हम आदेश खामरा से हर जानकारी का पता लगाने के लिए हर प्रकार के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हमने सीरियल किलर से केवल यह कहा कि उसे प्रायश्चित करना चाहिए और अपने द्वारा किये गये सभी अपराधों के विस्तृत ब्योरे को कबूलना चाहिए।यदि वह ऐसा नहीं करेगा तो उसके कर्मों की सजा उसके पूरे परिवार को भुगतनी पड़ेगी।

नींद की गोली खिलाकर करते थे हत्या-

खामरा का सहयोगी जयकरण ट्रक चालकों से दोस्ती करता था। इसके बाद खामरा को मालिक बताकर बुलाया जाता था। फिर पार्टी के बहाने चालक एवं क्लीनर को खाने-पीने के साथ नींद की गोली दे देते थे। इसके बाद ट्रक लूटकर उनकी हत्या कर देते थे और सबूत मिटाने के लिए लाश को नदी में फेंक देते थे। खामरा के एक साथी ने बताया कि जब वह लोगों को मारता था, तो वह हंसता था और कहता था, मैं इनको मोक्ष दे रहा हूं।

नई दिल्ली। भूत और आत्माओं के डर से एक सीरियल किलर ने पुलिस के सामने 33 हत्याओं का गुनाह कुबूल किया है। बीते आठ साल में मध्यप्रदेश समेत देश के चार राज्यों में राजमार्ग पर 33 ट्रक चालक और क्लीनरों की हत्या करने वाले आदेश खामरा (50) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीरियल किलर आदेश को भूतों की कहानियां और आत्माओ का डर दिखाकर सारे जुर्म उगलवा लिए। पुलिस ने आदेश से पूछताछ के दौरान सभी तरीके…