1. हिन्दी समाचार
  2. मध्यप्रदेश: शिवराज चौहान बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई, पुलिस ने कही ये बात

मध्यप्रदेश: शिवराज चौहान बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई, पुलिस ने कही ये बात

Madhya Pradesh Shivraj Chauhan Said Jyotiraditya Scindia Was Killed In A Deadly Attack Police Said This

By बलराम सिंह 
Updated Date

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया कि राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले पर शुक्रवार की शाम हमला किया गया। शिवराज चौहान ने दावा किया कि शहर के कमला पार्क इलाके में सिंधिया की कार रोकने की कोशिश की गई और उनके काफिले पर पथराव किया गया। हालांकि, पुलिस ने पथराव की घटना से इनकार किया है और कहा कि सिंधिया को सिर्फ काले झंडे दिखाए गए।

पढ़ें :- बीजेपी ने जारी की लालू राज की डिक्शनरी....क से क्राइम, ख से खतरा, ग से गोली...

जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भोपाल हवाई अड्डा जा रहे थे। भाजपा के स्थानीय नेता राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि सिंधिया को काले झंडे दिखाये जाने और उनके काफिले पर पत्थर फेंके जाने की घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कराने के लिए वह श्यामला थाना पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि रात 11:30 बजे पार्टी जिला अध्यक्ष विकास विरानी, पूर्व महापौर आलोक शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता तथा जिले के पार्टी पदाधिकारी थाने पहुंचे।

वहीं, श्यामला हिल्स पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर बी पी सिंह ने बताया कि सिंधिया को आज शाम सात बजे के आसपास काले झंडे दिखाये जाने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ शासन की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा ग्वालियर के महराज पर पथराव नहीं किया गया है। भाजपा कार्यकर्ता इस मामले में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे और पथराव होने का भी आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पथराव नहीं हुआ है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि घटना के दौरान सिंधिया के वाहन चालक ने बमुश्किल वहां से गाड़ी निकाली। उन्होंने कहा कांग्रेस के राज में पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर जानलेवा हमले का प्रयास किया जा सकता है तो फिर आप कल्पना कर सकते हैं कि प्रदेश की स्थिति कैसी है? पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं स्तब्ध हूं। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। अराजकता का माहौल है।

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुमत खो चुकी सरकार बौखलाहट में हमले करवा रही है। उन्होंने कहा, ”मैं इस हमले की निंदा करता हूं और पुलिस प्रशासन से अपील करता हूं कि जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पढ़ें :- संजय सिंह ने बोला यूपी सरकार पर हमला, कहा-सत्ता में आए तो दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में लागू होगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...