1. हिन्दी समाचार
  2. मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार इस दिन करेगी मंत्रिमंडल का विस्तार, ज्योदिरादित्य सिंधिया के 9 करीब बन सकते हैं मंत्री

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार इस दिन करेगी मंत्रिमंडल का विस्तार, ज्योदिरादित्य सिंधिया के 9 करीब बन सकते हैं मंत्री

Madhya Pradesh Shivraj Government Will Extend Cabinet On This Day 9 Ministers Of Jyodiraditya Scindia Can Become Ministers

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार करने जा रही है, जिसमें ज्योदिरादित्य सिंधिया के 9 करीबियों के मंत्री बनने की चर्चाएं भी तेज हैं। बताया जा रहा है कि यह मंत्रिमंडल विस्तार 30 जून को किया जायेगा। सूत्रों की माने तो संभावित नामों को लेकर सहमति बन गयी है।

पढ़ें :- 5 मार्च 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की होगी विशेष कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

शिवराज सरकार में कई नए चेहरों को भी मंत्री बनाया जायेगा। बताया जा रहा है कि इनमें प्रेम सिंह पटेल, चेतन कश्यप, मोहन यादव और अरविंद भदौरिया के नाम शामिल हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पुरानी टीम से गोपाल भार्गव, विजय शाह, गौरीशंकर बिसेन, यशोधरा राजे, राजेंद्र शुक्ला, रामपाल सिंह और भूपेंद्र सिंह ठाकुर को सूची में शामिल किया गया है।

वहीं, भोपाल से विश्वास सारंग, इंदौर से रमेश मेंदोला और मालिनी गौड़ के नामों की भी चर्चा है। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर शिवराज सिंह चौहान आज गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात के लिए दिल्ली जा सकते हैं।

मुलाकात के दौरान तय किए गए नामों मुहर लगाई जा सकती है। इससे पहले वे दिल्ली में मध्यप्रदेश के चुनिंदा नेताओं से भी बात कर सकते हैं। मुख्यमंत्री और पार्टी की ओर से संकेत हैं कि दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद 30 जून को मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है।

 

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों को रास नहीं आई फिल्म जगत की रंगीन दुनिया, सब छोड़ कोई बनी नन तो कोई बनी साध्वी!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...