1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार का फैसला, शुक्रवार शाम 6 से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार का फैसला, शुक्रवार शाम 6 से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

देश में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना के आंकड़ों ने आज सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.26 लाख मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Madhya Pradesh The Decision Of The Shivraj Government The Lockdown Will Remain From 6 Pm Friday To 6 Am Monday

नई दिल्ली। देश में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना के आंकड़ों ने आज सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.26 लाख मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए

इसको लेकर वहां पर सख्ती शुरू हो गयी है। कई राज्यों ने नाइट कक् र्यू लगाने का फैसला लिया है। इसको देखते हुए मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सराकर ने सभी शहरी क्षेत्रों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार के सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है।

लॉकडाउन 60 घंटे का रहेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहाान ने कहा कि मेरी मंशा कभी भी लॉकडाउन की नहीं रही है। बता दें कि एक दिन पहले ही प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया था। गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब में भी वहां की सरकारों ने नाइट कफ् र्यू लगाने का ऐलान किया है।

 

पढ़ें :- 'ऑक्सीजन की कमी से न थमें सांसें' पीएम मोदी ने राज्यों को दिए ये निर्देश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...