1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार का फैसला, शुक्रवार शाम 6 से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार का फैसला, शुक्रवार शाम 6 से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

देश में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना के आंकड़ों ने आज सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.26 लाख मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना के आंकड़ों ने आज सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.26 लाख मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।

पढ़ें :- MP News: राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

इसको लेकर वहां पर सख्ती शुरू हो गयी है। कई राज्यों ने नाइट कक् र्यू लगाने का फैसला लिया है। इसको देखते हुए मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सराकर ने सभी शहरी क्षेत्रों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार के सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है।

लॉकडाउन 60 घंटे का रहेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहाान ने कहा कि मेरी मंशा कभी भी लॉकडाउन की नहीं रही है। बता दें कि एक दिन पहले ही प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया था। गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब में भी वहां की सरकारों ने नाइट कफ् र्यू लगाने का ऐलान किया है।

 

पढ़ें :- केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा, मध्यप्रदेश, केरल, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश और छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...