मध्यप्रदेश: कल होगा शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार, आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

shivraj
मध्यप्रदेश: कल होगा शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार, आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

इंदौर। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान कल मंत्रिमंडल विस्तार कर सकती है। इसको लेकर शिवराज सिंह चौहान ने बीती देर रात गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहे। इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर रणनीति बनी।

Madhya Pradesh Tomorrow Will Be The Expansion Of Shivraj Governments Cabinet Today Will Meet Pm Modi :

वहीं, शिवराज सिंह चौहान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाताक करेंगे। बता दें कि, तीन घंटे तक चली इस बैठक में पहले सीएम शिवराज सिंह ने अमित शाह से व्यक्तिगत मुलाकात की। इसके बाद सुहास भगत और वीडी शर्मा को भी बुलाया गया। बैठक में मंत्रिमंडल के नामों पर विस्तार से चर्चा की गई।

इसके पहले तीनो नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर से भी मुलाकात की थी। सोमवार यानी आज भी सीएम शिवराज दिल्ली में रहेंगे। वे पीएम मोदी के अलावा कई  भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे। सूत्रों की माने तो सिंधिया ग्रुप के नौ लोगों को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

 

इंदौर। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान कल मंत्रिमंडल विस्तार कर सकती है। इसको लेकर शिवराज सिंह चौहान ने बीती देर रात गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहे। इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर रणनीति बनी। वहीं, शिवराज सिंह चौहान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाताक करेंगे। बता दें कि, तीन घंटे तक चली इस बैठक में पहले सीएम शिवराज सिंह ने अमित शाह से व्यक्तिगत मुलाकात की। इसके बाद सुहास भगत और वीडी शर्मा को भी बुलाया गया। बैठक में मंत्रिमंडल के नामों पर विस्तार से चर्चा की गई। इसके पहले तीनो नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर से भी मुलाकात की थी। सोमवार यानी आज भी सीएम शिवराज दिल्ली में रहेंगे। वे पीएम मोदी के अलावा कई  भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे। सूत्रों की माने तो सिंधिया ग्रुप के नौ लोगों को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।