1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मध्यप्रदेश: बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी जब चुनाव प्रचार में बोलीं-पार्टी जाए भाड़ में

मध्यप्रदेश: बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी जब चुनाव प्रचार में बोलीं-पार्टी जाए भाड़ में

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी इमरती देवी एक बार फिर चर्चा में आए हैं। उनका एक बयान इस इसम जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लोगों से जनसंपर्क के दौरान कहा कि पार्टी जाए भाड़ में। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई दी है और कहा है कि यह उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा था।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

वायरल वीडियो में इमरती देवी चुनाव प्रचार के दौरान कुछ लोगों से बात करती हुईं दिख रहीं हैं। इसमें कुछ लोगों से कह रही हैं कि हमने तो फोन लगाया तुम्हें, हम क्या करें। पार्टी जाए भाड़ में। इसके बाद जब मीडिया ने उनसे सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि इमरती देवी किसानों की बेटी है और मैं फायदे कि नहीं किसानों की बात करती हूं।

बयान वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई देते हुएक हा कि मैंने उनसे कहा था कि ​मैं किसानों के साथ हूं, मजदूरों के साथ हूं। मैंने किसानी की है और किसान की बेटी हूं। तब उनमें से किसी ने कहा कि तुम हमारे साथ धरने पर बैठोगी तो उधर से आवाज आई कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद। तम हमने कहा कि भाड़ में जाए ऐसी पार्टी।

 

पढ़ें :- अनिल चौहान होंगे अगले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ,सैन्य मामलों के विभाग के सचिव के रूप में भी करेंगे कार्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...