1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. शर्मनाकः महिला को मिली पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाने की सजा, जानें क्यों

शर्मनाकः महिला को मिली पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाने की सजा, जानें क्यों

By रवि तिवारी 
Updated Date

भोपाल। मध्य प्रदेश के झाबुआ में प्रेम प्रसंग के एक मामले में गांववालों ने शादीशुदा महिला के साथ मानवता को शर्मसार करने वाला बर्ताव किया है। विवाहित महिला को गांववालों ने तुगलकी फरमान के तहत पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घुमाने की सजा दे दी। इस मामले का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।    

मामला झाबुआ का है, जहां भीमपुरी गांव की महिला की देवीगढ़ के एक युवक से शादी हुई थी। आरोप है कि पति के होते हुए भी महिला का पास के ही तलावली गांव के एक युवक से चक्कर था और महिला उसके साथ भाग गई थी. इसके बाद गांव वालों से तुगलकी फरमान सुना दिया।

डांस कर रहे थे लोग 

वायरल विडियो में साफ दिख रहा है कि महिला अपने कंधे पर पति को लेकर चल रही है और आसपास खड़े दर्जनों गांव के लोग उस पर फब्तियां कस रहे हैं। कुछ लोग डांस कर रहे हैं तो कुछ इसे कैमरे में कैद करने में जुटे हैं। 

आरोपियों की पहचान हुई, दो गिरफ्तार 

उधर, झाबुआ के एसपी विनीत जैन ने कहा, ‘वायरल विडियो जैसे ही हमारे सामने आया, हमने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की। हमने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है। दो आरोपी गिरफ्तार भी हो गए हैं। फिलहाल हम महिला का बयान भी दर्ज कर रहे हैं।’  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...