BJP नेता की जादूगरी, 4 पार्टियों के झंडे को मिलाकर बनाया BJP का झंडा-रामपुर

bjp
BJP नेता की जादूगिरी, 4 पार्टियों के झंडे को मिलाकर बनाया BJP का झंडा-रामपुर

रामपुर। उत्तर प्रदेश मे 21 अक्टूबर को 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं जिसको लेकर सारी पार्टियां लोगों की वोट बटोरने के लिए अलग अलग तरीके के पैंतरे अपना रही हैं। रामपुर में एक बीजेपी नेता ने मंच से जादूगीरी भी दिखा दी। इस नेता ने अपने हाथ में भाजपा समेत 4 पार्टियों के झंडे लिए और फिर जादू मंत्र मारकर एक बीजेपी का झंडा बना दिया।

Magic Of Bjp Leader Made The Flag Of Bjp By Joining The Flag Of 4 Parties Rampur :

रामपुर में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता अजय दिवाकर ने मंच पर एक अनोखी कलाकारी प्रस्तुत की। उन्होने पहले भाजपा का झंडा हाथ में लिया फिर समाजवादी पार्टी (एसपी), बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और कांग्रेस का झंडा भी ले लिया और सबके सामने ही चारों झंडों को आपस में बांध लिया। बांधकर उन्होने झंडो को एक गेंद की तरह मोड़ लिया फिर हिलाते हुए खोला तो झंडा सिर्फ बीजेपी का निकला।

आपको बता दें कि इस बार यूपी में 11 सीटों के उप चुनाव महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के साथ 21 अक्टूबर को ही करवाये जा रहे हैं। रामपुर सीट इसलिए दिलचस्प है क्योंकि यहां पर सपा के सांसद आजम खान 2017 विधानसभा चुनाव में जीते थे, सांसद बनने के बाद उन्होने सीट छोड़ी लेकिन उनकी पत्नी को ही सपा ने प्रत्याशी बनाकर इस उपचुनाव में उतारा है।

आपको बता दें कि रामपुुर के साथ साथ उत्तर प्रदेश में लखनऊ की कैंट, बाराबंकी की जैदपुर, चित्रकूट की मानिकपुर, सहारनपुर की गंगोह, अलीगढ़ की इगलास, कानपुर की गोविंदनगर, बहराइच की बलहा , प्रतापगढ़, मऊ की घोसी और अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट पर भी चुनाव हो रहा है। इस चुनाव में सभी पार्टियां 2022 विधानसभा का सेमी फाईनल समझकर चुनाव मैदान में उतरी हैं।

रामपुर। उत्तर प्रदेश मे 21 अक्टूबर को 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं जिसको लेकर सारी पार्टियां लोगों की वोट बटोरने के लिए अलग अलग तरीके के पैंतरे अपना रही हैं। रामपुर में एक बीजेपी नेता ने मंच से जादूगीरी भी दिखा दी। इस नेता ने अपने हाथ में भाजपा समेत 4 पार्टियों के झंडे लिए और फिर जादू मंत्र मारकर एक बीजेपी का झंडा बना दिया। रामपुर में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता अजय दिवाकर ने मंच पर एक अनोखी कलाकारी प्रस्तुत की। उन्होने पहले भाजपा का झंडा हाथ में लिया फिर समाजवादी पार्टी (एसपी), बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और कांग्रेस का झंडा भी ले लिया और सबके सामने ही चारों झंडों को आपस में बांध लिया। बांधकर उन्होने झंडो को एक गेंद की तरह मोड़ लिया फिर हिलाते हुए खोला तो झंडा सिर्फ बीजेपी का निकला। आपको बता दें कि इस बार यूपी में 11 सीटों के उप चुनाव महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के साथ 21 अक्टूबर को ही करवाये जा रहे हैं। रामपुर सीट इसलिए दिलचस्प है क्योंकि यहां पर सपा के सांसद आजम खान 2017 विधानसभा चुनाव में जीते थे, सांसद बनने के बाद उन्होने सीट छोड़ी लेकिन उनकी पत्नी को ही सपा ने प्रत्याशी बनाकर इस उपचुनाव में उतारा है। आपको बता दें कि रामपुुर के साथ साथ उत्तर प्रदेश में लखनऊ की कैंट, बाराबंकी की जैदपुर, चित्रकूट की मानिकपुर, सहारनपुर की गंगोह, अलीगढ़ की इगलास, कानपुर की गोविंदनगर, बहराइच की बलहा , प्रतापगढ़, मऊ की घोसी और अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट पर भी चुनाव हो रहा है। इस चुनाव में सभी पार्टियां 2022 विधानसभा का सेमी फाईनल समझकर चुनाव मैदान में उतरी हैं।