1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. MAHAGENCO Bharti 2022: बिजली विभाग ने निकाली 661 पदों पर भर्ती, आपके पास है ये डिग्री तो जल्द करें अप्लाई

MAHAGENCO Bharti 2022: बिजली विभाग ने निकाली 661 पदों पर भर्ती, आपके पास है ये डिग्री तो जल्द करें अप्लाई

महाराष्ट्र स्टेट ​पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) में काम करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए शानदार मौका सामने आया है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

MAHAGENCO Bharti 2022: महाराष्ट्र स्टेट ​पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड (MAHAGENCO) में काम करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए शानदार मौका सामने आया है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

पढ़ें :- RITES Recruitment: सेक्शन इंजीनियर और आर्किटेक्ट समेत कई पदों पर निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को पदों से संबंधित जानकारी लेनी होगी। उम्मीदवारों को बता दें कि रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 661 पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार mahagenco.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर आवेदव करना होगा। आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार किए जा रहें हैं। आवेदन की शुरूआत 18 नवंबर 2022 को हो चुकी है।

इन पदों पर निकली है भर्ती

महाराष्ट्र स्टेट ​पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड में निकली वैकेंसी का विवरण इस प्रकार है।

  • कुल पद – 661
  • एई पद – 322
  • जेई पद – 339

इतनी है आवेदन फीस

महाराष्ट्र स्टेट ​पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड के असिस्टेंट इंजीनियर पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों आवेदन फीस देनी होगी। आवेदन फीस के रुप में 500 रुपये देनी होगी। इसके साथ ही जूनियर इंजीनियर पद पर आवेदव के लिए 800 रुपये आवेदन फीस देनी होगी। आवेदन फीस के बारे में विस्तार से जानकारी के लिए उम्मीदवार जारी हुआ ऑफिशियल नोटिस देखें।

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

ये है महत्वपूर्ण तिथियां

इन पदों पर आवेदन करने करने की शुरूआत 18 नवंबर 2022 से हो गई है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 दिसंबर 2022 है। अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवारों को जारी नोटिस देखें।

ये है आवेदन के लिए योग्यता

पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास बताई गई योग्यता होनी चाहिए। अलग-अलग पदों के लिए योग्यता भी अलग-अलग है। जिसके लिए उम्मीदवारों को जारी नोटिस में योग्यत देखनी होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...