अयोध्या फैसला : ओवैसी के बयान से भड़का संत समाज, नरेंद्र गिरी बोले-SC का फैसला न मानना राष्ट्रद्रोह

mahant narendar giri
अयोध्या फैसला पर ओवैसी के बयान से भड़का संत समाज, नरेंद्र गिरी बोले-SC का फैसला न मानना राष्ट्रद्रोह

अयोध्या। अयोध्या मामले का फैसला आ चुका है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से असदुद्दीन ओवैसी असंतुष्ट दिखे। उन्होंने मुस्लिमों से अपील की ​थी कि वह पांच एकड़ जमीन न लें। इस बीच ओवैसी के बयान पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने उनपर पलटवार किया है।

Mahant Narendra Giri Attacked Asaduddin Owaisi :

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला न मानना राष्ट्रद्रोह है। उन्होंने कहा है कि ओवैसी भारत और हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। अगर ओवैसी को भारत में अच्छा नहीं लगता है तो उन्हें भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। मंहत नरेंद्र गिरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि ओवैसी अक्सर हिंदुओं और साधु संतों का अपमान करते हैं।

ओवैसी अगर इस तरह की भाषा का दोबारा इस्तेमाल करेंगे तो साधु संत समाज और अखाड़ा परिषद इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी को भारत में रहना है तो भारत के संविधान और न्यायपालिका के आदेश का पालन और सम्मान करना होगा। उन्होंने चेतावनी दी कि भारत में रहकर अगर भारत के खिलाफ ओवैसी बयानबाजी करेंगे तो संत समाज उन्हें इसका मुंहतोड़ जवाब देगा।

अयोध्या। अयोध्या मामले का फैसला आ चुका है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से असदुद्दीन ओवैसी असंतुष्ट दिखे। उन्होंने मुस्लिमों से अपील की ​थी कि वह पांच एकड़ जमीन न लें। इस बीच ओवैसी के बयान पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने उनपर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला न मानना राष्ट्रद्रोह है। उन्होंने कहा है कि ओवैसी भारत और हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। अगर ओवैसी को भारत में अच्छा नहीं लगता है तो उन्हें भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। मंहत नरेंद्र गिरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि ओवैसी अक्सर हिंदुओं और साधु संतों का अपमान करते हैं। ओवैसी अगर इस तरह की भाषा का दोबारा इस्तेमाल करेंगे तो साधु संत समाज और अखाड़ा परिषद इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी को भारत में रहना है तो भारत के संविधान और न्यायपालिका के आदेश का पालन और सम्मान करना होगा। उन्होंने चेतावनी दी कि भारत में रहकर अगर भारत के खिलाफ ओवैसी बयानबाजी करेंगे तो संत समाज उन्हें इसका मुंहतोड़ जवाब देगा।