1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महंत राजू दास के बिगड़े बोल, कहा- फिल्म ‘पठान’ जहां लगे, फूंक दो वो सिनेमाघर

महंत राजू दास के बिगड़े बोल, कहा- फिल्म ‘पठान’ जहां लगे, फूंक दो वो सिनेमाघर

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Film 'Pathan') के गाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharm Rang) में एक खास रंग की बिकिनी पहनने को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Film ‘Pathan’) के गाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharm Rang) में एक खास रंग की बिकिनी पहनने को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर है। इसको लेकर अयोध्या के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने विवादित बयान देते हुए उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों से फिल्म पठान  (Film ‘Pathan’)  का बहिष्कार करने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जहां भी यह फिल्म दिखाई जाए वहां के सिनेमाघर उड़ा दिए जाएं।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में राजू दास (Raju Das) ने कहा कि बॉलिवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोज रहे हैं। पठान में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने भगवा बिकनी पहनी है, जो संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सनातन धर्म का लगातार मजाक उड़ाते रहते हैं।

राजू दास (Raju Das) ने कहा कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  को भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी? जानबूझकर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। राजू दास (Raju Das) ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे फिल्म का बहिष्कार करें। जहां भी फिल्म दिखाई जाएगी, वहां के सिनेमाघर को फूंक दें। नहीं फूंकोगे तो ये मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना पड़ता है।

राजू दास (Raju Das) ने कहा कि दुष्टों के साथ दुष्टतापूर्ण व्यवहार नहीं करोगे तो आप इस पर कंट्रोल नहीं लगा सकते। इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री नरोत्तम दास ने भी गाने में दीपिका के कपड़ों को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अगर फिल्म में सुधार नहीं किया गया तो राज्य सरकार फिल्म के एमपी में प्रदर्शन की अनुमति को लेकर विचार करेगी।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...