1. हिन्दी समाचार
  2. महंत रामविलास वेदांती ने राजीव धवन पर साधा निशाना, कहा-सुप्रीम कोर्ट का किया अपमान, दर्ज कराऊंगा केस

महंत रामविलास वेदांती ने राजीव धवन पर साधा निशाना, कहा-सुप्रीम कोर्ट का किया अपमान, दर्ज कराऊंगा केस

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mahant Ramvilas Vedanti Targeted Rajiv Dhawan Said Insulted The Supreme Court Will File A Case

अयोध्या। अयोध्या रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई खत्म हो गई है। बुधवार सुनवाई का अंतिम दिन था। सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन के कोर्ट में नक्शा फाड़ने पर रामजन्मभूमि न्यास के महंत रामविलास वेदांती ने नाराजगी जाहिर की है। वेदांती ने कहा कि राजीव धवन ने कोर्ट का अपमान किया है, उनपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

बता दें कि, बुधवार को अयोध्या विवाद की सुनवाई का सुप्रीम कोर्ट में आखिरी दिन था। सुप्रीम कोर्ट में बहस के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने हिंदू पक्षकारों की ओर से पेश किया गया एक नक्शा फाड़ दिया था, इसी पर रामविलास वेदांती ने नाराजगी जाहिर की है। राम विलास वेदांती ने कहा है कि, राजीव धवन ने कोर्ट, संविधान और जजों का अपमान किया है।

इसके साथ ही उन्होंने भारत की सभ्यता का अपमान किया है। वेदांती ने कहा कि, मैंने पुलिस स्टेशन को इस बारे में बताया है और वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करा सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने राजीव धवन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जो राहुल गांधी ने संसद में किया था। वही उन्होंने कोर्ट में किया है।

वेदांती ने कहा कि, इस मामले का फैसला उनके ही पक्ष में आयेगा। बाबर को लेकर रामविलास वेदांती ने कहा कि बाबर भारत को लूटने के लिए आया था, जो बाबर ने किया वही आज कांग्रेस पार्टी कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 85 फीसदी से अधिक मुस्लिम चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बन जाए।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X