महिला डॉक्टर से अश्लील चैट करता था ढोंगी बाबा, बोला- ‘न्यूड फोटो भेजो शादी करनी है’

इंदौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक रंगीन मिजाज बाबा का मामला सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। तथाकथित बाबा पर लखनऊ की रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने अश्लील चैट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस मामले पर आरोपी बाबा ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया गया है, उन्हे फेसबुक-व्हाट्सऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंदसौर के सीतामऊ निवासी रामकुंड के महंत व पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास हिंदू राष्ट्र सेना के वॉट्सएप ग्रुप में सदस्य थे। बताया जा रहा है कि एक माह पहले महंत ने सेना के खिलाफ कुछ अश्लील कमेंट्स किए थे, जिसका पता लगाने के लिये महिला ने फर्जी आईडी बनाकर महंत से चैटिंग शुरू की। महिला से चैटिंग के दौरान महंत अश्लील बाते करने लगा। हद तो तब हो गयी, जब महंत ने महिला से शादी करने का प्रस्ताव रख दिया।

{ यह भी पढ़ें:- ये बैंक लड़कियों की न्यूड फोटो लेकर देता है लोन }

महिला ने आरोपी महंत की सच्चाई सामने लाने के लिए पूरी चैट सोशल साइट पर वायरल कर दी। वहीं महंत जितेंद्रदास का कहना है कि जो महिला मुझ पर आरोप लगा रही है, उसे मैं नहीं जानता। फेसबुक-वॉट्सऐप के बारे में भी मैं ज्यादा नहीं जानता। शायद किसी और ने मेरे वॉट्सऐप-फेसबुक आईडी का दुरुपयोग किया है। मैं दिल्ली में हूं, मामले की सायबर जांच कराऊंगा। इसके बाद सब साफ हो जाएगा।

क्या कहती है पुलिस-

{ यह भी पढ़ें:- 97 साल का बाबा 20 साल की युवती के साथ मिला निर्वस्त्र, वीडियो वायरल }

पुलिस का कहना है, एक सामाजिक संगठन और महिला ने मामले के संदर्भ में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि महिला ने फोन पर इस बात की जानकारी दी है। महिला अभी बाहर हैं, अगले महीने आकर लिखित शिकायत देने की बात की है। Slide में देखें महंत की चैट-