महराजगंज: बृजमनगंज आगमी पर्व ईद को लेकर पीस कमेटी की बैठक

IMG-20190525-WA0023

महराजगंज: बृजमनगंज थाना परिसर में आज शाम 4:30 बजे क्षेत्राधिकारी फरेंदा अशोक कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस ने आगामी पर्व ईद के मद्देनजर थाना परिसर में पीस कमेटी की एक बैठक की जिसमे क्षेत्र के ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य व सम्भ्रांत लोगों के साथ साथ भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे ।

Maharajajaj Meeting Of Peace Committee On Brijamganj Agami Parv Eid :

जिसमे पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने पर विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गया तथा कही कोई समस्या न हो इस पर विस्तार पूर्ण जानकारी लिया गया क्षेत्राधिकारी ने नमाज में किसी तरह की असुविधा न हो इसके लिए पुलिस को क्षेत्र में मौजूद सूअरबाड़ो को पहले ही नोटिस देकर कार्यवाही के लिए आदेशित कर दिया है और कहा कि धर्म हमे मानवता का सन्देश देते है और पर्व धर्म के प्रति आस्थावान बनाते है । जिसे आपस में मिलजुल कर प्रेमपूर्वक मनाये पुलिस आप के साथ है कानून को हाथ में ना लें। कहीं भी किसी भी तरह की कोई समस्या होती है तो इसकी सूचना तत्काल हमे दें । शांति ब्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले बक्से नही जायेंगे।

इस मौके पर  मदन गोपाल यादव,दिलीप चौधरी,चन्दू सिंह,बबलू सिंह, सोहित सहानी,विनोद जायसवाल,इनमुल्लाह खांन, दिलीप गुप्ता,रिजवान अहमद, नसीम अहमद, मुनीर आलम, अब्दुल सलाम,सहित तमाम लोग मौजूद रहें।

महराजगंज: बृजमनगंज थाना परिसर में आज शाम 4:30 बजे क्षेत्राधिकारी फरेंदा अशोक कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस ने आगामी पर्व ईद के मद्देनजर थाना परिसर में पीस कमेटी की एक बैठक की जिसमे क्षेत्र के ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य व सम्भ्रांत लोगों के साथ साथ भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे । जिसमे पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने पर विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गया तथा कही कोई समस्या न हो इस पर विस्तार पूर्ण जानकारी लिया गया क्षेत्राधिकारी ने नमाज में किसी तरह की असुविधा न हो इसके लिए पुलिस को क्षेत्र में मौजूद सूअरबाड़ो को पहले ही नोटिस देकर कार्यवाही के लिए आदेशित कर दिया है और कहा कि धर्म हमे मानवता का सन्देश देते है और पर्व धर्म के प्रति आस्थावान बनाते है । जिसे आपस में मिलजुल कर प्रेमपूर्वक मनाये पुलिस आप के साथ है कानून को हाथ में ना लें। कहीं भी किसी भी तरह की कोई समस्या होती है तो इसकी सूचना तत्काल हमे दें । शांति ब्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले बक्से नही जायेंगे। इस मौके पर  मदन गोपाल यादव,दिलीप चौधरी,चन्दू सिंह,बबलू सिंह, सोहित सहानी,विनोद जायसवाल,इनमुल्लाह खांन, दिलीप गुप्ता,रिजवान अहमद, नसीम अहमद, मुनीर आलम, अब्दुल सलाम,सहित तमाम लोग मौजूद रहें।