1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

Maharajganj A Massive Fire Broke Out In The Warehouse Of Rui Burning Goods Worth Lakhs Of Rupees

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

फरेन्दा(महराजगंज): फरेन्दा कस्बे में स्थित एक रूई की गोदाम में शुक्रवार को आग लगने की वजह से यह अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि बिजली की शॉर्ट सर्किट की वजह से यहां आग लगी है।

पढ़ें :- नेपाल में राजशाही लागू करने की उठी मांग, सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारी

वहीं इस आगजनी में गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। कस्बे के पट्टू जायसवाल की बरदहिया बाजार वार्ड नंबर वन  में रुई की गोदाम है। सुबह अचानक बिजली के शॉर्ट सर्किट से गोदाम में आग लग गई और गोदाम में रखा सामान धू-धू कर जलने लगा।

आग लगने से यहां चीख पुकार मच गई और आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। 

सूचना पाकर नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश जायसवाल भी मौके पर पहुंचें। लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो गए। इस दौरान स्थानीय लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी।

पढ़ें :- महराजगंज:ट्रक चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...