1. हिन्दी समाचार
  2. महराजगंज: जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के अधिवेशन में भवन निर्माण और डायरेक्ट्री पर हुई चर्चा

महराजगंज: जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के अधिवेशन में भवन निर्माण और डायरेक्ट्री पर हुई चर्चा

Maharajganj Discussion On Building Construction And Directory Held In The Session Of Journalist Press Club

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज। जिला पंचायत सभागार में रविवार को जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के वार्षिक अधिवेशन में जिला कार्यकारिणी के चुनाव की घोषणा की गई। सदन में तीन घंटे की चर्चा के बाद आम सहमति से आगामी दो फरवरी को चुनाव की तिथि घोषित की गई। चुनाव अधिकारी के लिए वरिष्ठ पदाधिकारी अजय कुमार जायसवाल व सहायक चुनाव अधिकारी के रूप में विपिन श्रीवास्तव के नाम पर सहमति जताई गई। चुनाव के पहले सदस्यता अभियान पूरा करने व वोटरलिस्ट की तैयारी पूरी करने का निर्णय लिया गया।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

जिलाध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि प्रेस क्लब का यह 20वां वार्षिक अधिवेशन है। इस दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने को मिला, लेकिन क्लब अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी के साथ निर्वहन किया। सदस्यों के मान-सम्मान व उत्पीड़न के खिलाफ एकजुटता के साथ खड़ा रहा। इसके चलते क्लब को लेकर सदस्यों में भरोसा बढ़ा है। उन्होंने कहा कि आगामी वर्ष में जिला मुख्यालय पर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब का अपना भवन होगा। डायरेक्ट्री का भी प्रकाशन कराया जाएगा। इसमें सभी सदस्यों का सहयोग अपेक्षित है। वार्षिक अधिवेशन में जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के संविधान में तीन संशोधन का भी प्रस्ताव रखा गया। जिसे क्लब के सदस्यों ने ध्वनिमत से पारित कर दिया।

इस मौके पर नवीन विशेन, संजय पांडेय,जयप्रकाश सिंह,दीपक शरण श्रीवास्तव,अजय कुमार जायसवाल, विनय नायक, महामंत्री मनोज त्रिपाठी, मुकेश सिन्हा, एसएम श्रीवास्तव, विष्णुदेव त्रिपाठी, अनिल वर्मा शैलेश पांडेय, सुधेश मोहन श्रीवास्तव, आरएन शर्मा, डॉ एसपी साहनी,जगदीश गुप्ता,सुनील अग्रवाल, गुलाम मुस्तफा इद्रीशी, विजय चौरसिया, सन्दीप जायसवाल,सुनील शर्मा,विनोद पटवा,नितेश मद्देशिया,हरिकेश पाठक,नन्द लाल, राम किशुन,परमेश्वर गुप्त,पुनीत वर्मा, विश्व मोहन पाठक, प्रमोद मौर्य यादव,अभिषेक पांडेय, बीएल मौर्य सहित भारी संख्या में पत्रकारगण मौजूद रहे।


महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...