महराजगंज:पत्रकार बृजेश पांडेय के पिता का निधन,दी गई श्रद्धांजलि

20200227_170413

महराजगंज l महराजगंज के कलेक्ट्रेट प्रतीक्षालय में आज गुरुवार को प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के अध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में बृजेश पांडेय के पिता स्वर्गीय बुद्धेश पांडेय के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया ।

Maharajganj Father Of Journalist Brijesh Pandey Passed Away Tribute Paid :

टीवी चैनल के पत्रकार बृजेश पांडेय के पिता स्वर्गीय बुद्धेश पांडे 75 वर्ष के थे जिनका 25 फरवरी को शाम 5 बजे निधन हो गया । जिनका अंतिम संस्कार बनारस के मणिकर्णिका घाट पर किया गया । शोकसभा का संचालन संस्था के महामंत्री आशीष शुक्ला में किया । शोक सभा को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि बृजेश पांडेय के पिता की मृत्यु से पूरा मीडिया जगत में शोक है।

जिस पर पत्रकारों ने उनकी मृत्यु पर दो मिनट का मौन धारण कर मृत्यु आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किए ।

इस दौरान प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के संरक्षक राहुल त्रिपाठी, मनोज चतुर्वेदी, सहित पत्रकार विजय चौरसिया,जे.बी सिंह,अमितेश त्रिपाठी, अमृत पांडेय, सचिदानंद मिश्रा,अशोक वर्मा,अभिषेक पांडेय,राहुल पांडेय,बृजेश गुप्ता, राजीव पांडेय, जियाउद्दीन अंसारी,अमित त्रिपाठी गुरु,कृष्णा गुप्ता,उपेंद्र कुमार,सूरज शुक्ला,विजय गुप्ता सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

महराजगंज l महराजगंज के कलेक्ट्रेट प्रतीक्षालय में आज गुरुवार को प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के अध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में बृजेश पांडेय के पिता स्वर्गीय बुद्धेश पांडेय के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया । टीवी चैनल के पत्रकार बृजेश पांडेय के पिता स्वर्गीय बुद्धेश पांडे 75 वर्ष के थे जिनका 25 फरवरी को शाम 5 बजे निधन हो गया । जिनका अंतिम संस्कार बनारस के मणिकर्णिका घाट पर किया गया । शोकसभा का संचालन संस्था के महामंत्री आशीष शुक्ला में किया । शोक सभा को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि बृजेश पांडेय के पिता की मृत्यु से पूरा मीडिया जगत में शोक है। जिस पर पत्रकारों ने उनकी मृत्यु पर दो मिनट का मौन धारण कर मृत्यु आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किए । इस दौरान प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के संरक्षक राहुल त्रिपाठी, मनोज चतुर्वेदी, सहित पत्रकार विजय चौरसिया,जे.बी सिंह,अमितेश त्रिपाठी, अमृत पांडेय, सचिदानंद मिश्रा,अशोक वर्मा,अभिषेक पांडेय,राहुल पांडेय,बृजेश गुप्ता, राजीव पांडेय, जियाउद्दीन अंसारी,अमित त्रिपाठी गुरु,कृष्णा गुप्ता,उपेंद्र कुमार,सूरज शुक्ला,विजय गुप्ता सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।