महराजगंजःट्रेन का इंतजार कर रही नाबालिग से गैंगरेप,दो गिरफ्तार

20200225_072448

महराजगंज। ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर खड़ी एक 17 वर्षीय युवती को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर अवैध वेंडरों द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । घटना उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा रेलवे स्टेशन की है।

Maharajganj Gang Rape Of Minor Waiting For Train Two Arrested :

अपने ननिहाल जाने के लिए सिसवा रेलवे स्टेशन पर नाबालिग लड़की ट्रेन का इंतजार कर रही थी इसी बीच तीन अबैद्य वेंडरों द्वारा नाबालिग लड़की को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर सुनसान अर्ध निर्मित मकान में ले गए। तीनो युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग की इज्जत को तार तार करते रहे। आरोपी युवक रात भर गैंगरेप करने के बाद भोर में उसे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गये। किसी तरीके से नाबालिक अपने घर पहुंची और परिवार से आपबीती सुनाई । नाबालिग के पिता की तहरीर पर थाना कोठीभार में तीन नामजद युवकों के खिलाफ गैंगरेप पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

महराजगंज। ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर खड़ी एक 17 वर्षीय युवती को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर अवैध वेंडरों द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । घटना उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा रेलवे स्टेशन की है। अपने ननिहाल जाने के लिए सिसवा रेलवे स्टेशन पर नाबालिग लड़की ट्रेन का इंतजार कर रही थी इसी बीच तीन अबैद्य वेंडरों द्वारा नाबालिग लड़की को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर सुनसान अर्ध निर्मित मकान में ले गए। तीनो युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग की इज्जत को तार तार करते रहे। आरोपी युवक रात भर गैंगरेप करने के बाद भोर में उसे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गये। किसी तरीके से नाबालिक अपने घर पहुंची और परिवार से आपबीती सुनाई । नाबालिग के पिता की तहरीर पर थाना कोठीभार में तीन नामजद युवकों के खिलाफ गैंगरेप पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।