1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:नगर पंचायत अध्‍यक्ष के घर रिसेप्‍शन पार्टी में हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

महराजगंज:नगर पंचायत अध्‍यक्ष के घर रिसेप्‍शन पार्टी में हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज:महराजगंज में सोशल मीडिया में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो निचलौल के नगर पंचायत अध्यक्ष विश्वनाथ मद्धेशिया के बेटे की शादी के बाद घर पर आयोजित बहुभोज कार्यक्रम (रिसेप्‍शन पार्टी) का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

वीडियो में चार युवक असलहे से फायरिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं लेकिन अभी तक इनमें से एक की ही पहचान हो सकी है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने निचलौल थाने में रिंकी सिंह नाम के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर, नगर पंचायत अध्‍यक्ष विश्‍वनाथ मद्धेशिया ने कहा है कि यह उनके खिलाफ साजिश है। उनके यहां आयोजित कार्यक्रम में किसी ने हर्ष फायरिंग नहीं की। कहीं और का वीडियो वायरल कर उन्‍हें बदनाम किया जा रहा है।

वायरल वीडियो की चार क्लिप्‍स क्रमश: 17 सेकेंड, 21 सेकेंड, 24 सेकेंड और 45 सेकेंड की हैं। एक वीडियो क्लिप में एक युवक असलहे से फायरिंग कर रहा है। वहीं दूसरे वीडियो में चार युवक जुटे हैं, इनमें से दो युवक फायरिंग करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो के आधार पर सब इंस्‍पेक्‍टर मदन मोहन मिश्र ने तहरीर देकर केस दर्ज कराया है। वायरल वीडियो में केवल एक युवक की पहचान रिंकी सिंह के रूप में की गई है। वह निचलौल के ही हर्रेडीह वार्ड का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

विश्वनाथ मद्धेशिया,नगर पंचायत अध्यक्ष निचलौल ने बताया कि मेरे यहां वैवाहिक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग नहीं हुई है। जो हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है, वह कहीं दूसरी जगह का है। मेरे कार्यक्रम में निचलौल पुलिस के लोग भी मौजूद थे। विरोधियों द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए ऐसी साजिश रची गई है।

पढ़ें :- Weather Update : उत्तर भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में बारिश से बढ़ेगी ठंड

निर्भय कुमार सिंह,एसओ,निचलौल का कहना है नगर पंचायत अध्यक्ष के यहां आयोजित कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें फायरिंग करने वाले युवक की पहचान हो गई है। आरोपी रिंकी सिंह निवासी मोहल्ला हर्रेडीह-निचलौल के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...