1. हिन्दी समाचार
  2. महराजगंज:परसामलिक क्षेत्र में घुसा तेंदुआ, मची भगदड़, एक घायल

महराजगंज:परसामलिक क्षेत्र में घुसा तेंदुआ, मची भगदड़, एक घायल

Maharajganj Leopard Mach Stampede One Injured In Public Area

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज: जिले के थाना परसामलिक क्षेत्र के गांव विशुनपूरा में शुक्रवार सुबह एक तेंदुआ घुस आया। जिससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। इस दौरान तेंदुए ने एक युवक पर हमलाकर उसे घायल कर दिया। युवक को उपचार के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

गांव के लोगों ने पुलिस और वन विभाग को सूचना दी जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। खबर लिखे जाने तक व‍न विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची थी।

शुक्रवार सुबह महराजगंज के थाना परसामलिक क्षेत्र के गांव विशुनपूरा में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब गांव में घुस आए तेंदुए पर ग्रामीणों की नजर पड़ी। तेंदुआ देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जान बचाने के लिए लोग अपने अपने घरों की ओर भागे। देखते ही देखते पूरे गांव में हल्‍ला मच गया। इसी दौरान गांव के ही जोगिंदर चौधरी को तेंदुए ने हमला कर घायल कर दिया।

ग्रामीणों के शोर मचाने और आग जलाने पर युवक की जान बची। इस पर युवक को छोड़कर तेंदुआ एक घर में घुस गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उस घर का दरवाजा बंद कर दिया। साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दे दी। स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है हालांकि वन विभाग की टीम खबर लिखे जाने तक मौके पर नहीं पहुंची है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...