महराजगंज: मीडिया एकादश ने प्रशासन एकादश के ऊपर शानदार जीत दर्ज कराया

IMG-20200223-WA0034

सोनौली । महराजगंज क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में फिट इंडिया मूवमेंट प्रतियोगिता का तीसरा मैच मीडिया एकादश एवं प्रशासन एकादश के बीच रविवार को महराजगंज मेंं खेला गया ।

Maharajganj Media Xi Registered A Landslide Victory Over Administration Xi :

प्रशासन एकादश के कैप्टन महराजगंज जनपद के जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लेते हुए मीडिया एकादश को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया ।

पहले बल्लेबाजी करती हुई मीडिया एकादश की टीम ने निर्धारित 15 ओवरों के खेल में 7 विकेट गवांकर नाम प्रशासन एकादश के सामने 111 रन का विशाल स्कोर रखा ।
मीडिया एकादश की ओर से उत्कृष्ट बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए विनय ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 5 छक्के और एक चौके की मदद से कुल 62 रनों का योगदान दिया ।
आशीष शुक्ला ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके की मदद से 15 रनों का एवं दीपक ने 7 गेंद खेलकर दो चौकों की मदद से 12 रनों का योगदान दिया ।
प्रशासन एकादश की ओर से गेंदबाजी करते हुए एसओ चौक गिरिजेश उपाध्याय ने तीन, फैजु ने 2 सुनील ने 1, विशाल ने 1 विकेट क्रमशः प्राप्त किया ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रशासन एकादश की टीम निर्धारित 15 ओवरों के खेल में 5 विकेट गवांकर कुल 88 रन ही बना सकी
प्रशासन एकादश की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज एएसपी आशुतोष शुक्ला ने 48 गेंदों का सामना करते हुए दो चौकों की मदद से 36 रनों की शानदार पारी खेलते हुए प्रशासन एकादश की टीम अंतिम ओवरों तक संभाले रखा प्रशासन एकादश के कैप्टन जिला अधिकारी महराजगंज डॉ उज्जवल कुमार ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके एवं एक छक्के की मदद से 24 रनों की शानदार पारी खेलते हुए उत्कृष्ट बल्लेबाजी का प्रदर्शन किए ।

मीडिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए क्रमशः बृजेश ने दो ,अमित त्रिपाठी ने एक ,राज किशोर पांडे ने 1 विकेट, विनय ने एक विकेट प्राप्त किए ।

क्रिकेट खेल के मैदान में पुलिस अधीक्षक जनपद महराजगंज रोहित सिंह सजवान में उत्कृष्ट क्षेत्ररक्षण का प्रदर्शन किया ।
आज के मैच के दौरान नायब तहसीलदार विवेकानंद दुबे सी जे थॉमस प्रणव गोपाल श्रीवास्तव नीरज तिवारी सुभाष रावत ओपी सिंह आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

आज के मैच के अंपायर कुलदीप मणि त्रिपाठी व सद्दाम हुसैन रहे । स्कोरिंग का दायित्व सौरभ गुप्ता ने कुशलता पूर्वक निभाई आज का मैच एमसीए सचिव श्री विंध्यवासिनी सिंह जी के देखरेख में संपन्न हुआ ।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

सोनौली । महराजगंज क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में फिट इंडिया मूवमेंट प्रतियोगिता का तीसरा मैच मीडिया एकादश एवं प्रशासन एकादश के बीच रविवार को महराजगंज मेंं खेला गया । प्रशासन एकादश के कैप्टन महराजगंज जनपद के जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लेते हुए मीडिया एकादश को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया । पहले बल्लेबाजी करती हुई मीडिया एकादश की टीम ने निर्धारित 15 ओवरों के खेल में 7 विकेट गवांकर नाम प्रशासन एकादश के सामने 111 रन का विशाल स्कोर रखा । मीडिया एकादश की ओर से उत्कृष्ट बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए विनय ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 5 छक्के और एक चौके की मदद से कुल 62 रनों का योगदान दिया । आशीष शुक्ला ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके की मदद से 15 रनों का एवं दीपक ने 7 गेंद खेलकर दो चौकों की मदद से 12 रनों का योगदान दिया । प्रशासन एकादश की ओर से गेंदबाजी करते हुए एसओ चौक गिरिजेश उपाध्याय ने तीन, फैजु ने 2 सुनील ने 1, विशाल ने 1 विकेट क्रमशः प्राप्त किया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रशासन एकादश की टीम निर्धारित 15 ओवरों के खेल में 5 विकेट गवांकर कुल 88 रन ही बना सकी प्रशासन एकादश की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज एएसपी आशुतोष शुक्ला ने 48 गेंदों का सामना करते हुए दो चौकों की मदद से 36 रनों की शानदार पारी खेलते हुए प्रशासन एकादश की टीम अंतिम ओवरों तक संभाले रखा प्रशासन एकादश के कैप्टन जिला अधिकारी महराजगंज डॉ उज्जवल कुमार ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके एवं एक छक्के की मदद से 24 रनों की शानदार पारी खेलते हुए उत्कृष्ट बल्लेबाजी का प्रदर्शन किए । मीडिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए क्रमशः बृजेश ने दो ,अमित त्रिपाठी ने एक ,राज किशोर पांडे ने 1 विकेट, विनय ने एक विकेट प्राप्त किए । क्रिकेट खेल के मैदान में पुलिस अधीक्षक जनपद महराजगंज रोहित सिंह सजवान में उत्कृष्ट क्षेत्ररक्षण का प्रदर्शन किया । आज के मैच के दौरान नायब तहसीलदार विवेकानंद दुबे सी जे थॉमस प्रणव गोपाल श्रीवास्तव नीरज तिवारी सुभाष रावत ओपी सिंह आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे । आज के मैच के अंपायर कुलदीप मणि त्रिपाठी व सद्दाम हुसैन रहे । स्कोरिंग का दायित्व सौरभ गुप्ता ने कुशलता पूर्वक निभाई आज का मैच एमसीए सचिव श्री विंध्यवासिनी सिंह जी के देखरेख में संपन्न हुआ । महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया