महराजगंज: नोमैस लैंड पर नेपाल पुलिस ने की फायरिंग, एक की मौत, एक गिरफ्तार

mahrajganj-police
महराजगंज: नोमैस लैंड पर नेपाल पुलिस ने की फायरिंग, एक की मौत, एक गिरफ्तार

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के शेख फरेंदा गाँव के पास नो मेंस लेंड पर तस्करों को पकड़ने के दौरान नेपाल पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तस्करों को रोकने का प्रयास किया जिसमें गोली चलने से एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान मौत हो गयी। जब कि युवक के चाचा को नेपाल पुलिस अपने साथ उठा ले गयी। घटना स्थल पर सोनौली पुलिस पहुच कर मामले की जांच पडताल कर रही है।

Maharajganj Nepal Police Ki Firing :

गुरुवार की शाम सीमावर्ती गांव शेख फरेंदा के नोमैस लैण्ड पर दो व्यक्तियों को नेपाल की खुफिया पुलिस ने तीन असलहों के साथ पकड़ कर नेपाल ले जा रही थी। दोनो ने अपने बचाव के लिए गांव वालों को बुलाने लगे जिस पर नेपाल पुलिस कर्मी हवाई फायरिंग की लेकिन ग्रामीणों को अपने तरफ आता देख नेपाल खुफिया पुलिस ने फिर गोली चला दी जिसमे एक युवक घायल हो गया।और एक व्यक्ति को वह अपने साथ नेपाल लेकर चले गए।

इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पर पहुंची डॉयल 100 पुलिस भी पहुंची ग्रामीणो ने तत्काल इलाज के लिए नया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नौतनवा ले गई । जहाँ गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया ।और रास्ते मे उसकी युवक की मौत हो गयी।

सोनौली कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि नेपाल की भैरहवा पुलिस से बात हुई है ।नेपाल खुफिया पुलिस के लोग मृतक युवक दिलीप धोबी उर्फ दिल्ली निवासी शेख फरेदा और जगनारायण उर्फ झीनक धोबी के पास तीन असलहे बरामद किए है। जिसमें झीनक धोबी को नेपाल पुलिस अपने साथ लेकर गयी। घटना की जाँच किया जा रहा है।

रिपोर्ट- विजय चौरसिया

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के शेख फरेंदा गाँव के पास नो मेंस लेंड पर तस्करों को पकड़ने के दौरान नेपाल पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तस्करों को रोकने का प्रयास किया जिसमें गोली चलने से एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान मौत हो गयी। जब कि युवक के चाचा को नेपाल पुलिस अपने साथ उठा ले गयी। घटना स्थल पर सोनौली पुलिस पहुच कर मामले की जांच पडताल कर रही है। गुरुवार की शाम सीमावर्ती गांव शेख फरेंदा के नोमैस लैण्ड पर दो व्यक्तियों को नेपाल की खुफिया पुलिस ने तीन असलहों के साथ पकड़ कर नेपाल ले जा रही थी। दोनो ने अपने बचाव के लिए गांव वालों को बुलाने लगे जिस पर नेपाल पुलिस कर्मी हवाई फायरिंग की लेकिन ग्रामीणों को अपने तरफ आता देख नेपाल खुफिया पुलिस ने फिर गोली चला दी जिसमे एक युवक घायल हो गया।और एक व्यक्ति को वह अपने साथ नेपाल लेकर चले गए। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पर पहुंची डॉयल 100 पुलिस भी पहुंची ग्रामीणो ने तत्काल इलाज के लिए नया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नौतनवा ले गई । जहाँ गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया ।और रास्ते मे उसकी युवक की मौत हो गयी। सोनौली कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि नेपाल की भैरहवा पुलिस से बात हुई है ।नेपाल खुफिया पुलिस के लोग मृतक युवक दिलीप धोबी उर्फ दिल्ली निवासी शेख फरेदा और जगनारायण उर्फ झीनक धोबी के पास तीन असलहे बरामद किए है। जिसमें झीनक धोबी को नेपाल पुलिस अपने साथ लेकर गयी। घटना की जाँच किया जा रहा है। रिपोर्ट- विजय चौरसिया