महराजगंज:दुर्गा पूजा पंडाल से डीजे साउंड हटाये जाने पर प्रदर्शन

दुर्गा पूजा पंडाल से डीजे साउंड हटाये जाने पर प्रद

निचलौल:रविवार की शाम प्रशासन द्वारा दुर्गा पूजा समितियों से डीजे साउंड हटाए जाने के विरोध में दुर्गा पूजा समितियों के लोग अपने-अपने पंडाल की लाइट बंद कर सड़कों पर उतर गए और कार्रवाई के विरोध में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

Maharajganj Performance On Removal Of Dj Sound From Durga Puja Pandal :

उपजिलाधिकारी निचलौल सत्यम मिश्र द्वारा शाम छह बजे पुलिस के सहयोग से दुर्गा पूजा समितियों से डीजे साउंड हटवा दिया गया। जिसके विरोध में समिति के सदस्य विरोध स्वरुप अपनी समिति की लाइट बंद कर सड़कों पर उतर गए।

उपजिलाधिकारी ने कोर्ट के आदेश का बताते हुए कुछ दुर्गा पंडालों से डीजे उतरवाने के बाद कोर्ट का आदेश न मानने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। जबकि समिति के सदस्यों का कहना है की प्रशासन द्वारा बेवजह साउंड उतरवाकर परेशान किया जा रहा है। समितियां नियम का पालन कर रहीं हैं । लोगों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर पहुंची पुलिस ने समितियों के सदस्यों को समझाने का बहुत प्रयास किया गया। बाद में देर शाम स्थानीय श्री राम जानकी मंदिर परिसर में समिति व उपजिलाधिकारी समेत पुलिस के बीच वार्ता में लाउडस्पीकर बजाने बजाने पर सहमति बनी।

निचलौल:रविवार की शाम प्रशासन द्वारा दुर्गा पूजा समितियों से डीजे साउंड हटाए जाने के विरोध में दुर्गा पूजा समितियों के लोग अपने-अपने पंडाल की लाइट बंद कर सड़कों पर उतर गए और कार्रवाई के विरोध में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उपजिलाधिकारी निचलौल सत्यम मिश्र द्वारा शाम छह बजे पुलिस के सहयोग से दुर्गा पूजा समितियों से डीजे साउंड हटवा दिया गया। जिसके विरोध में समिति के सदस्य विरोध स्वरुप अपनी समिति की लाइट बंद कर सड़कों पर उतर गए। उपजिलाधिकारी ने कोर्ट के आदेश का बताते हुए कुछ दुर्गा पंडालों से डीजे उतरवाने के बाद कोर्ट का आदेश न मानने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। जबकि समिति के सदस्यों का कहना है की प्रशासन द्वारा बेवजह साउंड उतरवाकर परेशान किया जा रहा है। समितियां नियम का पालन कर रहीं हैं । लोगों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर पहुंची पुलिस ने समितियों के सदस्यों को समझाने का बहुत प्रयास किया गया। बाद में देर शाम स्थानीय श्री राम जानकी मंदिर परिसर में समिति व उपजिलाधिकारी समेत पुलिस के बीच वार्ता में लाउडस्पीकर बजाने बजाने पर सहमति बनी।