1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Maharajganj:नए साल में प्रेस क्लब भवन होगा अपना- जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव

Maharajganj:नए साल में प्रेस क्लब भवन होगा अपना- जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव

जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब कार्यालय पर जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों एवं तहसील पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें पत्रकारहितों से जुड़े और संगठन के भूमि भवन सहित अन्य बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा हुई।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महाराजगंज। जिला मुख्यालय स्थित जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब कार्यालय पर जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों एवं तहसील पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें पत्रकार हितों से जुड़े और संगठन के भूमि भवन सहित अन्य बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा हुई।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि जिले के चारों तहसीलों के अध्यक्ष और महामंत्री के नेतृत्व में सभी जिला पदाधिकारियों और तहसील पदाधिकारियों के पूर्ण सहयोग से नए वर्ष में जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब का अपना निजी जमीन और भवन निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसा तभी होगा जब सभी जिला एवं तहसील पदाधिकारी तन मन और धन से इस कार्य को करने में लग जाएंगे।

जिला महामंत्री सुधेश मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के कोई भी सदस्य पदाधिकारी अगर अन्य संगठनों के सदस्य या पदाधिकारियों के साथ अधिकारियों के बीच की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर अगर आता है तो जिला कमेटी द्वारा सहमति लेकर निष्कासन करने का कार्य किया जाएगा।

जिला उपाध्यक्ष रवि त्रिपाठी ने कहा कि जिले के सभी पदाधिकारी व सक्रिय सदस्य अगर लगातार तीन बैठकों में उपस्थित नहीं होते हैं तो उन्हें जिला कमेटी से प्रस्ताव पास कर पदों से मुक्त कर दिया जाएगा और उन्हें केवल सदस्य के रूप में माना जाएगा। उसके अलावा जिला अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने बैठक में मौजूद तीनों तहसील अध्यक्ष निर्देशित करते हुए कहा कि प्रति माह बैठक आयोजित कर जिला कार्यालय को भी सूचित करें।

बैठक में मुख्य रूप से संरक्षक जयप्रकाश सिंह दीपक शरण श्रीवास्तव, विपिन कुमार श्रीवास्तव, जितेंद्र शाही, नागेंद्र मोदनवाल,जिला मीडिया प्रभारी विनोद कुमार गुप्ता, सदर तहसील अध्यक्ष सुनील यादव, निचलौल अध्यक्ष प्रदीप गौड़, फरेंदा तहसील अध्यक्ष उमाकांत,तहसील महामंत्री केशव शुक्ला,अमृत पांडे,हृदय नारायण पांडे, जनमोर्चा जिला प्रभारी सत्य प्रकाश मद्धेशिया, सुधांशु त्रिपाठी, दीपक गुप्ता,आकाश त्रिपाठी, विश्वामित्र मिश्र,दिनेश रौनियार, अंकित पांडे, उपेंद्र कुमार,सौरभ कुमार ,मोहम्मद कमालुद्दीन, जय कृष्ण उपाध्याय, नवीन मिश्रा, शिवदयाल गिरी, रविंद्र मिश्रा, अभिषेक श्रीवास्तव, एसपी साहनी राकेश प्रजापति सहित जिले भर के पत्रकार मौजूद रहे।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...