महराजगंज:नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म,वीडियो वायरल,मुकदमा दर्ज

mms

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने तथा उसे वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Maharajganj Rape Video Viral Lawsuit Filed On The Name Of Giving Job :

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने तहरीर में लिखा है कि गोरखपुर जिले के झंगहा निवासी अरविद कुमार जायसवाल की उसके गांव में रिश्तेदारी है। वह अक्सर गांव में आता-जाता था। पहचान होने की वजह से उसने उसे नौकरी दिलाने की बात कही थी।

नौकरी के नाम पर युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपित ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया तथा उसे वायरल कर दिया। पीड़िता को जब वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली तो उसने इसका विरोध किया।

पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धारा 376,384,504,506 आइपीसी व 67 आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष सूर्यभान यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने तथा उसे वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने तहरीर में लिखा है कि गोरखपुर जिले के झंगहा निवासी अरविद कुमार जायसवाल की उसके गांव में रिश्तेदारी है। वह अक्सर गांव में आता-जाता था। पहचान होने की वजह से उसने उसे नौकरी दिलाने की बात कही थी। नौकरी के नाम पर युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपित ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया तथा उसे वायरल कर दिया। पीड़िता को जब वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली तो उसने इसका विरोध किया। पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धारा 376,384,504,506 आइपीसी व 67 आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सूर्यभान यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।